Doon Prime News
nation

Udaipur murder video : नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर हिंदू युवक का काटा गला, हत्या के बाद जारी किया वीडियो, नरेंद्र मोदी को दी ये धमकी

Kanhaiya Lal

Uadaipur murder video : पिछले कुछ दिनों से नुपुर शर्मा द्वारा हजरत मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के बाद से देशभर में कई इलाकों में हमें हिंसा देखने को मिली। कई इलाकों में हमें पथराव देखने को मिला और Nupur Sharma को इस तरीके से जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, जैसे यह देश किसी संविधान से नहीं बल्कि शरिया कानून से चल रहा है और अब तो बात धमकी से भी बहुत आगे बढ़ गई है और उदयपुर में एक युवक की कुछ लोगों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई है।

Udaipur शहर के धान मंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र में रह रहे एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति टेलरिंग की दुकान चलाता है, व्यक्ति की धारदार हथियारों से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार इस दुकान में 7 लोग काम किया करते थे, इनमें से कन्हैयालाल नाम के व्यक्ति पर हमलावरों के द्वारा हमला किया गया और उसकी हत्या कर दी गई जबकि उसके 1 साथी ईश्वर सिंह को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : WWE में भारत के वीर महान (Veer Mahaan) की होगी John Cena से फाइट, फैंस कर रहे ऐसे मैसेज

कन्हैया लाल की हत्या के बाद पता चला कि वह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डाल रहा था, जिसको लेकर दूसरे समुदाय के लोगों में नाराजगी हुई और उनमें से कुछ जाहिल लोगों के द्वारा अपनी जाहिलियत का प्रदर्शन किया गया और सरेआम उस व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं क्या के बाद कातिलों के द्वारा वीडियो ( Udaipur murder video ) भी जारी किया गया।

देखिए वीडियो :

इस वीडियो में कातिलों के द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी गई। इसके साथ-साथ नूपुर शर्मा के लिए भी अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया।

Related posts

Jammu and Kashmir :कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने किया सेना की गाड़ी पर हमला, पांच जवान शहीद

doonprimenews

Jammu Kashmir में सेना और सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी, एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर 2 को सुरक्षाबलों ने घेरा

doonprimenews

भारी बारिश के बीच महाराष्ट्र में बाढ़ का कहर,84 लोगों की गई जान, रेड अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment