Doon Prime News
nation

दो छात्रों द्वारा किताब के बहाने घर में घुसकर दुष्कर्म को दिया गया अंजाम।

जैसे आपको पता ही है कि देश में आजकल दुष्कर्म के कई मामले देखने को मिल रहे है तो ऐसी ही एक बड़ी खबर राजस्थान से सामने आ रही है जा खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि एक नाबालिग के साथ किताब के बहाने घर में घुसकर स्कूली छात्रों द्वारा किया गया दुष्कर्म।

बता दें कि खेतड़ीनगर थाने में एक नाबालिग छात्रा द्वारा अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले 2 छात्रों के खिलाफ दुष्कर्म और जेवरात चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है।

वही, पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक एक छात्रा द्वारा रिपोर्ट दी गई कि 22 सितंबर 2021 को उसके स्कूल के 2 छात्र किताब लेने के बहाने उसके घर आए और और मम्मी के बारे में पूछा तो मैंने कहा कि वह पड़ोस में गई हुई है। हालांकि जिसका फायदा उठाकर उन दोनों ने जबरदस्ती फोटो खींच ली और एक छात्र द्वारा धमकी दी गई कि अगर बात नहीं मानी तो फोटो वायरल कर देंगे।

बता दें कि फोटो वायरल करने की धमकी देकर दोनों छात्र ने मां के जेवरात स्कूल में मंगवाए। हालांकि जिस के डर से नाबालिक ने मां के जेवरात स्कूल में लाकर उनको दे दिए। लेकिन यह मामला यहीं खत्म नहीं हुआ 25 सितंबर को बनकोटी निवासी द्वारा फोन करके कहा गया कि रात को घर के बाहर आना नहीं तो फोटो वायरल कर देंगे। डर के चलते नाबालिक परिवार वालों के सो जाने के बाद घर से बाहर आई, तो नाबालिग ने देखा कि दोनों युवक घर के बाहर मोटरसाइकिल लेकर खड़े हुए थे।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- ITBP के ट्रेनी कमांडो की हुई मौत, जानिए क्या है मौत के पीछे का कारण।

हालांकि जब वह बाहर आई तब दोनों युवक ने जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाया और पड़ोस के खेत में ले गए। जिसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के समय दोनों ने उसकी फोटो खींच ली और धमकी दी कि अगर यह बात किसी को पता चली तो हम फोटोस वायरल कर देंगे और साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि जिसके बाद दोबारा से 22 अक्टूबर को नाबालिक को फोन करके बुलाया गया और दोनों के द्वारा फिर से नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया गया। लेकिन जब मां को जेवरात घर में नहीं मिले तब मम्मी ने दबाव बनाकर जेवरात के बारे में पूछताछ की तो नाबालिग ने सारी आपबती अपनी मां को बताई। हालांकि उस समय दोनों युवकों ने अपने दोस्त के द्वारा फोटो भी वायरल कर दी गई। तो वही पुलिस द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

Related posts

Edible oil price cut : आम जनता के लिए बड़ी खुशखबरी, सस्ता हुआ खाद्य तेल, इतने रुपए की हुई कटौती

doonprimenews

Ram Rahim singh की सजा का एलान आज , राम रहीम ने की है रहम की अपील

doonprimenews

जानिए March में कब और कहां रहेगी bank की छुट्टी, यहां देखें पूरी लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment