Doon Prime News
uttarakhand

ITBP के ट्रेनी कमांडो की हुई मौत, जानिए क्या है मौत के पीछे का कारण।

शव

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश की सिरमौर जिले में पांवटा साहिब में ITBP के एक कमांडो ट्रेनर की डूबने से मौत हो गई है।

बता दे कि ITBP के जवान ट्रेनिंग कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब में एक ITBP के कमांडो ट्रेनर की यमुना में डूबने से मौत हो गई है। सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह प्रशिक्षण के लिए नदी में उतरे थे।

साथी आपको यह भी बता दे कि वह कमांडो ट्रेनर पंचकूला हरियाणा से ITBP का दल रिवर क्रांसिंग के लिए हिमाचल प्रदेश आया है। बता दे की दल के सदस्य शनिवार को पांवटा साहिब में यमुना नंदी में प्रशिक्षण ले रहे थे। हालांकि उसी समय एक कमांडो ट्रेनर नदी में डूब गया।

यह भी पढ़े- अब नहीं नजर आएगा Big Bazaar, Reliance रखने वाला है ये नया नाम।

वही, जानकारी देकर गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों को जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही गोताखोर पहुंचे और तुरंत खोजबीन करके उन्हें बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया। हालांकि जहां पर डॉक्टर द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दे कि मृतक की पहचान बागा गांव उधमसिंहनगर निवासी Rakesh Prajapati के रूप में हुई है। तो वही, पांवटा DSP बहादुर द्वारा बनाई दृष्टि की गई।

Related posts

एसटीएफ उत्तराखंड का बरेली के नशा तस्करो पर प्रहार

doonprimenews

उत्तराखंड में आज मनाया जा रहा लोकपर्व इगास, मुख्यमंत्री धामी समेत इन लोगों ने दी इगास की बधाई

doonprimenews

जनपद पौड़ी पुलिस ने निभाया मानवता का फर्ज बीमार/घायल महिला व बालिका को पहुंचाया अस्पताल

doonprimenews

Leave a Comment