Doon Prime News
uttarakhand

ITBP के ट्रेनी कमांडो की हुई मौत, जानिए क्या है मौत के पीछे का कारण।

शव

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश की सिरमौर जिले में पांवटा साहिब में ITBP के एक कमांडो ट्रेनर की डूबने से मौत हो गई है।

बता दे कि ITBP के जवान ट्रेनिंग कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब में एक ITBP के कमांडो ट्रेनर की यमुना में डूबने से मौत हो गई है। सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह प्रशिक्षण के लिए नदी में उतरे थे।

साथी आपको यह भी बता दे कि वह कमांडो ट्रेनर पंचकूला हरियाणा से ITBP का दल रिवर क्रांसिंग के लिए हिमाचल प्रदेश आया है। बता दे की दल के सदस्य शनिवार को पांवटा साहिब में यमुना नंदी में प्रशिक्षण ले रहे थे। हालांकि उसी समय एक कमांडो ट्रेनर नदी में डूब गया।

यह भी पढ़े- अब नहीं नजर आएगा Big Bazaar, Reliance रखने वाला है ये नया नाम।

वही, जानकारी देकर गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों को जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही गोताखोर पहुंचे और तुरंत खोजबीन करके उन्हें बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया। हालांकि जहां पर डॉक्टर द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दे कि मृतक की पहचान बागा गांव उधमसिंहनगर निवासी Rakesh Prajapati के रूप में हुई है। तो वही, पांवटा DSP बहादुर द्वारा बनाई दृष्टि की गई।

Related posts

Uttarakhand Breaking- प्रदेश सरकार (State Government) ने राज्य के वर्ष 2024-25 के बजट की तैयारियां कर दी शुरू, नए वित्तीय वर्ष के बजट के लिए प्रदेश सरकार ने जनता से मांगे सुझाव

doonprimenews

Uttarakhand :परेड ग्राउंड में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार, बड़ी संख्या में पहुंचे भक्त

doonprimenews

चारधाम यात्रा में केदारनाथ हेली सेवा के लिए आठ से 10 मई तक टिकटों की बुकिंग मात्र 38 मिनट में हुई फुल, यात्रियों में भारी उत्साह।

doonprimenews

Leave a Comment