Doon Prime News
nation

जयमाला में दूल्हे को डांटने लगी दुल्हन, बेज्जती हुई तो दूल्हे ने कर दिया ऐसा, देखिए वीडियो

Bride Groom Video: जैसे कि सभी जानते हैं कि शादी-ब्याह में न चाहते हुए भी कई ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो पूरे परिवार को शर्मिंदा कर देती हैं. कभी दूल्हा और दुल्हन Stage पर ही एक दूसरे से भिड़ जाते हैं तो कभी रिश्तेदार शादी का पूरा माहौल बिगाड़ देते हैं. Social media पर फिर से इसी तरह का एक Video देखने को मिल रहा है, जिसमें दुल्हन Stage पर ही दूल्हे को कड़ी वार्निंग दे देती है. दुल्हन की इस हरकत पर वहां मौजूद सभी लोग बिल्कुल हैरानी से भर जाते हैं और टकटकी लगाकर दुल्हन को देखते रह जाते हैं. अब यह Video खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बता दें कि Social Media पर Virul हो रहे इस Video में देखा जा सकता है कि जयमाला सेरेमनी बस शुरू होने वाली है और दूल्हा और दुल्हन भी अपने परिजनों के साथ स्टेज पर पहुंच चुके हैं. अब जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में जयमाला पहनाने जाता है दुल्हन उससे नाराज हो जाती है. फिर वो सबके सामने ही दुल्हन को उंगली दिखाकर डांटने लगती है. दुल्हन की इस हरकत पर दूल्हा पूरी तरह से शर्मिंदा हो जाता है और नाराज होकर स्टेज से जाने लगता है. Video अब खूब Virul हो रहा है.

देखिए वीडियो :

यह भी पढ़ें – *LPG Subsidy लेने वालों के लिए बुरी खबर, अब सिर्फ इन लोगों को ही मिलेगी सब्सिडी।*

आपको बता दें कि दुल्हन ने जैसे ही दूल्हे को स्टेज पर डांटा वो काफी नाराज हो गया. उसने वहां रुकने की फिर कोशिश भी नहीं की Stage छोड़कर जाने लगा. दूल्हे को जाता देख सभी सारे रिश्तेदार उसे मनाने वहां पहुंच जाते हैं. बाद में काफी मान मनौव्वल के बाद दूल्हा स्टेज पर आया. इस वीडियो को Marwadi Music Company नाम के YouTube चैनल पर Upload किया गया है. Video को अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Related posts

मंदिरों में तैयारी पूरी, कोरोना रोकथाम के नियमों का पालन करने के दिशा-निर्देश

doonprimenews

Repo Rate Hike By RBI:आरबीआई ने बढ़ाया रेपो रेट, लोन की EMI में होगी बढ़ोतरी

doonprimenews

बीते वर्ष दिल्ली और उत्तराखंड में हुए धर्म संसद में भड़काऊ भाषण देने वालों पर क्या एक्शन लिया? सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड और दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

doonprimenews

Leave a Comment