Doon Prime News
nation

Ram Rahim parole : बलात्कार के आरोपी राम रहीम आया जेल से बाहर, परोल पर निकलते ही हनीप्रीत के साथ पहुंचा इस जगह

Ram Rahim parole

Ram Rahim parole : बलात्कार के आरोपी और स्वघोषित बाबा राम रहीम को पैरोल पर जेल से रिहा किया गया है। अपने कुकर्मों की सजा काट रहा बाबा राम रहीम शुक्रवार सुबह 6:30 बजे पुलिस के कड़े सुरक्षा घेरे में रोहतक जेल से बागपत लाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार Ram Rahim को लेने के लिए खुद उसकी सबसे करीबी माने जाने वाली honeypreet भी रोहतक जेल पहुंची थी। यहां से रामरहीम हनीप्रीत और चरणजीत के साथ बागपत स्थित अपने आश्रम में पहुंचा है। जानकारी के अनुसार Ram Rahim को 7 दिन की पैरोल दी गई है।

आपको बता दें कि Baba Ram Rahim पर रेप और हत्या जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं। 2 साध्वियों के साथ बलात्कार और दो हत्याओं का दोषी गुरमीत राम रहीम इस वक्त सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। आपको बता दें कि राम रहीम को 2 बार इस साल पैरोल मिल चुकी है। इससे पहले राम रहीम 21 दिन की पैरोल पर फरवरी के महीने में बाहर आया था और अब फिर से उसे 7 दिन की पैरोल मिल गई है।

ये भी पढ़ें : ऑटो के पीछे अपनी फोटो देखकर एबी डिविलियर्स हो गए भावुक , ऐसे दी फोटो पर प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि गुरमीत राम रहीम को उसके कुकर्मों के लिए कोर्ट के द्वारा कड़ी सजा दी गई है। राम रहीम को मैनेजर रणजीत सिंह की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी, इसके साथ ही 2017 में राम रहीम के द्वारा अपनी 2 शिष्यों के साथ बलात्कार भी किया गया था, जिस वजह से उसे 20 साल की सजा सुनाई गई है।

Related posts

Navjot Singh Sidhu Jail : नवजोत सिद्धू को हुई जेल, 33 साल पुराना है मामला, ये है कारण

doonprimenews

मणिपुर और राजस्थान में महसूस किए गए भूकंप के झटके

doonprimenews

इस Central Bank of India के लोकर से तीन करोड़ के जेवरात चोरी, बैंक मैनेजर,लॉकर इंचार्ज समेत छह आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई।

doonprimenews

Leave a Comment