Doon Prime News
nation

नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले Salman Chishti को समझाती दिखी पुलिस, वीडियो हुआ वायरल।

Salman Chishti

Nupur Sharma पर भड़काऊ टिप्पणी करने वाले अजमेर शरीफ दरगाह के Khadim Salman Chishti को Police द्वारा मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे की इस बीच Salman Chishti का एक Video Viral हो रहा है। जिसमें वह साफ़-साफ़ Police की गिरफ्त में दिख रहा है। हालांकि जिसमे Police उसे समझाती हुई नजर आती है। कहा, ‘तुम कहना नशे में था, ताकि तुम्हारा बचाव हो सके।’ बता दें Salman Chishti द्वारा Nupur Sharma की गर्दन काटने वाले को अपना घर देने का ऐलान किया गया था। इसका Video Social Media पर Viral हो गया था।

बता दे की अब Salman Chishti का New Video सामने आया है। जिसके बाद से Ajmer Police सवालों के घेरे में आ गई है। Video में Police Salman Chishti को समझाती नजर आ रही है। Video को देखने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया। Dargah DSP Sandeep Saraswat को लाइन हाजिर कर दिया गया। Video में Sandeep ही Salman Chishti को समझाते दिखाई दे रहे हैं।

वही, BJP leader Amit Malviya द्वारा Tweet किया गया और कहा गया कि इस Video में Ashok Gehlot की Police Salman Chishti को Nupur Sharma का सिर कलम का Video जारी करने पर यह सिखाती है। उसने नशे की हालत में बयान दिया था, ताकि उसे बचाया जा सके। क्या CONGRESS के शासन में हिंदू जीवन मायने रखता है। राजस्थान पुलिस उदयपुर को भी टाल सकती थी।

दरगाह में खादिमों की संस्था Anjuman Committee द्वारा कहा गया कि हर खादिम की हरकतों की जिम्मेदार Anjuman Committee नहीं है। साथ ही वही Committee के Secretary Sarwar Chishti द्वारा कहा गया कि हम Salman की हरकतों की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि देश सांप्रदायिकता की आग में जल रहा है। उसको लेकर PM Narendra Modi को लोगों से शांति की अपील करनी चाहिए।

यह भी पढ़े- भारत में बढ़ते कोरोनावायरस के बीच WHO की चेतावनी

6वां आरोपी गिरफ्तार, kanhaiya के बेटों को नौकरी

kanhaiya lal की हत्या मामले में NIA के 6वें आरोपी Wasim Ali को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद अदालत द्वारा Wasim Ali को 12 July तक NIA हिरासत में भेज दिया गया है। Wasim Ali कन्हैया की दुकान के सामने Meat Shop चलाता था। उसपर हत्यारों की मदद करने का आरोप है। इस बीच Rajasthan Government डरा kanhaiya के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की गई।

Related posts

खुशखबरी: इस योजना के तहत अब आपकी बेटियों को मिलेंगे 65 लाख रुपए, जानिए कैसे?

doonprimenews

DGP हेमंत कुमार लोहिया की गला रेतकर की गई निर्मम हत्या, नौकर ने दिया हत्या को अंजाम

doonprimenews

किसान न्याय महापंचायत आज, तैयारी पूरी

doonprimenews

Leave a Comment