Doon Prime News
sports

विराट कोहली के सपोर्ट में आए दिनेश कार्तिक, कह डाली ये बड़ी बात

विराट कोहली

खबर क्रिकेट जगत से संबंधित है, जहां भारत के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली को बीते कुछ हफ्तों से बल्ले से संघर्ष, टीम में जगह और वेस्टइंडीज के दौरे से आराम के फैसले के चलते घेरा जा रहा है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि विराट ने विंडीज दौरे के लिए खुद आराम मांगा था।
आपको बता दें कि इस मामले में अब दिनेश कार्तिक विराट के सपोर्ट में आगे आ चुके हैं और उन्होंने विराट को सपोर्ट करते हुए कहा है कि विराट ब्रेक के बाद तरोताजा होकर वापस लौटेंगे|
दिनेश कार्तिक ने इतना ही नहीं कहा उन्होंने विराट कोहली की क्षमता को लेकर भी बात करते हुए कहा कि विराट कोहली की जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को कभी भी टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए। भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ने यह भी कहा कि” विराट ने समय के साथ अपार सफलता का अनुभव किया है | अब उन्हें एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और वह पूरी तरह से रिचार्ज होकर वापस आएंगे और उम्मीद है कि इससे शानदार प्रदर्शन करेंगे। आप उनके कैलिबर के खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं कर सकते।”

यह भी पढ़े –मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जाएंगे हरिद्वार, करेंगे कावड़ यात्रा के लिए की गई तैयारियों का जायज़ा
इतना ही नहीं दिनेश कार्तिक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए टी-20 वर्ल्ड कप की बात करते हुए कहा कि “यह कभी आसान नहीं होता लेकिन मैंने उसके लिए कड़ी मेहनत की है।साथ ही आज हमारे पास जो बेंच स्ट्रेंथ है उसे देखते हुए हमेशा कंपटीशन रहेगा| यही भारतीय क्रिकेट की खूबसूरती है।” आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में ऐसे कयास लगाए जा रही है कि दिनेश कार्तिक का खेल पाना मुश्किल है क्योंकि फिलहाल भारतीय टीम के पास ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज है जिनके वर्तमान प्रदर्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनकी ऑस्ट्रेलिया जाने की संभावनाएं ज्यादा है।

Related posts

आयुष बडोनी ने मारा खतरनाक छक्का,बाल सीधे जाकर लगी महिला के सिर पर, यहां देखिए वीडियो

doonprimenews

IND vs WI 4th T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, रोहित शर्मा के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद एक भी सीरीज नहीं हारा भारत

doonprimenews

भारत के संकेत सरगर ने weightlifting में जीता मैडल, कॉमनवेल्थ गेम में भारत के नाम पहली जीत दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment