Doon Prime News
sports

विराट कोहली के सपोर्ट में आए दिनेश कार्तिक, कह डाली ये बड़ी बात

विराट कोहली

खबर क्रिकेट जगत से संबंधित है, जहां भारत के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली को बीते कुछ हफ्तों से बल्ले से संघर्ष, टीम में जगह और वेस्टइंडीज के दौरे से आराम के फैसले के चलते घेरा जा रहा है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि विराट ने विंडीज दौरे के लिए खुद आराम मांगा था।
आपको बता दें कि इस मामले में अब दिनेश कार्तिक विराट के सपोर्ट में आगे आ चुके हैं और उन्होंने विराट को सपोर्ट करते हुए कहा है कि विराट ब्रेक के बाद तरोताजा होकर वापस लौटेंगे|
दिनेश कार्तिक ने इतना ही नहीं कहा उन्होंने विराट कोहली की क्षमता को लेकर भी बात करते हुए कहा कि विराट कोहली की जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को कभी भी टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए। भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ने यह भी कहा कि” विराट ने समय के साथ अपार सफलता का अनुभव किया है | अब उन्हें एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और वह पूरी तरह से रिचार्ज होकर वापस आएंगे और उम्मीद है कि इससे शानदार प्रदर्शन करेंगे। आप उनके कैलिबर के खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं कर सकते।”

यह भी पढ़े –मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जाएंगे हरिद्वार, करेंगे कावड़ यात्रा के लिए की गई तैयारियों का जायज़ा
इतना ही नहीं दिनेश कार्तिक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए टी-20 वर्ल्ड कप की बात करते हुए कहा कि “यह कभी आसान नहीं होता लेकिन मैंने उसके लिए कड़ी मेहनत की है।साथ ही आज हमारे पास जो बेंच स्ट्रेंथ है उसे देखते हुए हमेशा कंपटीशन रहेगा| यही भारतीय क्रिकेट की खूबसूरती है।” आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में ऐसे कयास लगाए जा रही है कि दिनेश कार्तिक का खेल पाना मुश्किल है क्योंकि फिलहाल भारतीय टीम के पास ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज है जिनके वर्तमान प्रदर्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनकी ऑस्ट्रेलिया जाने की संभावनाएं ज्यादा है।

Related posts

FIFA WORLD CUP 2022 : Argentina vs France, फाइनल हुआ खत्म जानिए कितने गोलों से जीता अर्जेंटीना ने फीफा विश्वकप

doonprimenews

IND-W vs AUS-W Live:गोल्ड मेडल जीतने की दौड़ में ऑस्ट्रेलिया और भारत होंगे आमने -सामने, टॉस निभाएगा काफी अहम भूमिका

doonprimenews

रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, तोड़ सकते हैं शाहिद अफरीदी का महा रिकॉर्ड

doonprimenews

Leave a Comment