Doon Prime News
nation

Inspector viral video : अचानक धारदार हथियार से पुलिस पर हुआ हमला, उसके बाद सब इंस्पेक्टर ने जो किया देखकर करोगे सलाम, देखिए वीडियो

Inspector

Kerala के अलाझुप्पा से एक जांबाज Police अधिकारी की बहादुरी की चर्चा पूरे देश में जोरों पर है। हालांकि इतना ही नहीं बल्कि अब इनकी जांबाजी का Video भी Social Media पर काफी तेजी से Viral हो रहा है।

बता दे की देश भर के Police Department में इनकी चर्चा हो रही है कि आखिर जान जोखिम में डालकर किस तरह से एक अपराधी से हथियार छीन लिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, 37 वर्षीय Sub-Inspector VR Arun Kumar, जो की केरल के अलाप्पुझा जिले के नूरनाड Police Station के Station House ऑफिसर हैं, रविवार शाम लगभग 6 बजे Police चालक के साथ गश्त पर थे। बता दे की ठीक उसी समय उन्होंने एक वांछित अपराधी को Scooty पर देखा। जिसके बाद Sub-Inspector Arun Kumar Police की जीप को अपराधी के स्कूटर के पीछे रोक देते हैं। इस दौरान अपराधी सुगथन की नजर Police गाड़ी पर पड़ गई। फिर जैसे ही जीप उसके सामने आई उसने तुरंत स्कूटर पर रखे बैग से धारदार हथियार को बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़े- Uttarakhand आए तीर्थ यात्रियों की गुंडागर्दी, हवा में लहराए हथियार, खूब काटा बवाल

हालांकि जिसके बाद सुगथन हथियार को तेजी लहराना शुरू कर देता है और Arun Kumar पर हमला करता है। अपराधी Sub-Inspector के गर्दन पर काटने की कोशिश करता है। SI Arun हमला होते ही अपराधी के हथियार को पकड़ने की कोशिश करते हैं। इस प्रक्रिया में उनकी उंगलियों पर चोट लग जाती है लेकिन फिर भी वह रुकते नहीं हैं और सुगथन को जमीन पर गिरा देते हैं, फिर Arun Kumar अपराधी पर काबू पाने में सफल हो जाते हैं और उनके ऊपर बैठकर हथियार छीन लेते हैं। इसी दौरान Police गाड़ी का ड्राइवर भी उनका सहयोग करने के लिए आगे आता है। फिर वे दोनों सुगथन को Police की गाड़ी में बिठा लेते हैं।

Related posts

यहां बाप ने किया रिश्तों को तार-तार ,अपनी ही बेटी के साथ बनाए यौन संबंध।

doonprimenews

PM Kisan Yojna : जल्द आने वाली है किसान निधि की 11वीं किस्त, यहां जल्दी चेक करें अपना स्टेटस

doonprimenews

मरे हुए भाई के कंकाल के साथ घर मे रह रहे थे भाई बहन,पढ़े पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment