Demo

देहरादून :आजकल चार धाम यात्रा और हेमकुण्ड साहिब की यात्रा प्रदेश में जोरों -शोरों से चल रही है। बड़ी संख्या में देश के विभिन्न राज्यों से यात्री यात्रा के लिए आ रहे हैं लेकिन कुछ यात्री हुड़दंग भी मचा रहे हैं।

घटना श्रीनगर के सयुंक्त अस्पताल के पास की है जहाँ कुछ सिख यात्री स्थानीय महिलाओं पर टीका -टिप्पणी करने लगे। स्थानीय निवासी द्वारा यात्रियों का विरोध किये जाने पर यात्रियों ने युवक की जमाकर पिटाई की और सिर पर डंडे से वार किया गया जिसके कारण युवक घायल हो गया। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही हैं अभी तक छानबीन में दो सिख व्यक्तियों की गिरफ़्तारी हो चुकी है और बाकी व्यक्तियों के विषय में पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़े- Agnipath Scheme : इस राज्य के मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, 4 साल बाद सभी अग्निवीरो को मिलेगी सरकारी नौकरी

श्रीनगर निवासी ललित भट्ट द्वारा बताया गया है की वे सयुंक्त अस्पताल के पास अपनी केमिस्ट की दुकान पर खड़े थे तो उन्होंने देखा की 7-8यात्री महिलाओं पर टीका -टिप्पणी और अभद्र व्यवहार कर रहे थे। उन्होंने उन यात्रियों का विरोध किया और यात्रियों ने उनपर प्रहार किया जिसके कारण उनके सिर पर कई गंभीर चोट आयी हैं। उन्होंने सिख यात्रियों द्वारा तलवार लहराई जाने की बात का भी दावा किया है। स्थानीय निवासी बृजेश भट्ट द्वारा दिए गए बयान में बताया गया है की श्रीनगर में ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं, प्रशासन द्वारा सख्त कार्यवाही करनी की बात कही गयी है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा ना घटित हो।

Share.
Leave A Reply