Doon Prime News
entertainment

Monica Bedi ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी latest photos , दिख रही हैं बेहद ग्लैमरस।

जैसे कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Monica Bedi ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया था, जिनमें ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’, ‘जोड़ी नम्बर वन’ और ‘खिलौना’ जैसी फिल्में शामिल हैं. भले ही Monica ने फिल्मों में कोई खास कमाल न दिखाया हो लेकिन वो underworld don के साथ अपने रिश्ते की वजह से दुनिया भर में मशहूर हो गईं. Media reports के मुताबिक, जब Monica फिल्मों में अपना करियर बनाने की शुरुआत कर रही थीं तभी डॉन अबू सलेम की नजर उनपर पड़ी. वहीं, एस हुसैन जैदी की किताब ‘माय नेम इज अलू सलेम’ में इस बात का जिक्र भी है कि अबू ने Monica Bedi के लिए फिल्म ‘दिलवाले’ के मेकर्स को भी धमकाया था. लेकिन अबू सलेम का नाम भी Monica Bedi के करियर को बना नहीं पाया.

वहीं, इन दिनों Monica Bed सोशल मीडिया पर काफी Active रहती हैं. आपको बता दें कि Monica Bedi 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो बेहद खूबसूरत और फिट हैं. वो अक्सर Instagram पर अपनी photo share करती रहती हैं. अपनी latest photos में भी Monica Bedi बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. Fans भी Actress के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. Instagram पर Monica Bedi के 2 लाख 79 हजार फॉलोअर्स हैं.

बताया गया है कि 90 के दशक में Monica Bedi और अबू सलेम का रिश्ता काफी चर्चा में रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी वक्त तक Monica पुर्तगाल में अबू के साथ रही थीं. इसके बाद साल 2002 में उन्हें इंडिया लाया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस को भोपाल जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने एक Interview में कहा कि, अबू से उनकी मुलाकात एक हादसा थी.

यह भी पढ़ें – *दर्दनाक घटना : फांसी के फंदे से लटका मिला मां और दो मासूम बच्चों का शव, पति करता था शहर में नौकरी।*

आपको बता दें कि Media reports के अनुसार, राजकुमार संतोषी कि फिल्म ‘जानम समझा करो’ में अबू सलेम के कहने पर ही Monica Bedi को छोटा सा रोल दिया गया था. ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी Salman Khan और Urmila Matondkar लीड रोल में थे. खैर, जेल से बाहर आने के बाद Monica Bedi को ‘बिग बॉस 2’ और ‘झलक दिखला जा 3’ में भी देखा गया था. इसके बाद वो कई पंजाबी फिल्मों में नजर आई थीं. साथ ही Monica Bedi ने साल 2013 में टीवी सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ में भी काम किया था.

Related posts

कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर

doonprimenews

जानिए कौन बनीं कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ की 3rd कंटेस्टेंट

doonprimenews

इस गैंगस्टर ने ली Sidhu Moosewala की हत्या की जिम्मेदारी, कनाडा में रहता है गैंगस्टर

doonprimenews

Leave a Comment