Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun में मकान मालिक हो जाए सावधान, यहां 63 मकान मालिकों से पुलिस ने वसूला 5 लाख 81 हजार का चालान,जानिए कारण

Dehradun

राजधानी Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया की सत्यापन अभियान में *63 मकान मालिकों पर कार्यवाही कर कुल 5,81,250 रुपये का चालान किया गया। बता दे की पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून की सुचना के अनुसार बताया गया की वर्तमान में जनपद में बाहरी व्यक्तियों व संदिग्ध व्यक्तियों के सत्यापन हेतु चलाये जा रहे। अभियान को सफल बनायें जाने के लिए पुलिस अधीक्षक नगर Sarita Dobhal के निर्देशानुसार तथा क्षेत्राधिकारी डालनवाला जूही मनराल के पर्यवेक्षण में और प्रभारी निरीक्षक डालनवाला के नेतृत्व में कोतवाली क्षेत्र में बिना पुलिस सत्यापन के थाना क्षेत्र में रह रहे व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिए गए थे।

बता जिसके क्रम में कोतवाली डालनवाला व थाना राजपुर के पुलिस बल के सहयोग से कोतवाली डालनवाला क्षेत्रान्तर्गत  Inder Road, Chandar Road, नई बस्ती व संजय कालोनी में सत्यापन की कार्यवाही की गयी। जिसमें बिना सत्पापन कराये किरायेदार रखने पर Police Team द्वारा केवल 310 व्यक्तियों का सत्यापन किया गया। जिसमें कुल 63 व्यक्तियों के विरुद्ध अन्तर्गत धारा पुलिस अधिनियम में कार्यवाही कर लगभग 5,81,250 रुपये का जुर्माना किया गया।

यह भी पढ़े- Bank Of India ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, यहां देखें क्या है प्रक्रिया और कैसे करें आवेदन।

पुलिस टीम-

1- जूही मनराल क्षेत्राधिकारी डालनवाला
2- नन्द किशोर भट्ट प्रभारी निरीक्षक डालनवाला मय फोर्स
3- थानाध्यक्ष राजपुर मय फोर्स
3- महादेव उनियाल वरिष्ठ उपनिरीक्षक डालनवाला
4- चौकी प्रभारी करनपुर/हाथीबड़कला/आराघर
6- उ0नि0 महावीर सिंह
7- उ0नि0 रतन सिंह बिष्ट
8- म0उ0नि0 अनीता बिष्ट
9- म0उ0नि0 रश्मि रानी
10- म0उ0नि0 सरिता बिष्ट
11- एक प्लाटून पुरुष पीएसी बल
12- एक प्लाटून महिला पीएसी बल

Related posts

उत्तराखंड में महिला होमगार्ड के 330 पदों पर जल्द शुरू होगी भर्ती

doonprimenews

मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन निरस्त काठगोदाम से दिल्ली जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस के भी टाइम टेबल में हुआ बदलाव

doonprimenews

Uttarakhand :अगले पांच साल में दोगुनी होगी राज्य की आर्थिक विकास दर,विकास योजनाओं पर होने वाले खर्च और पाई -पाई का होगा हिसाब

doonprimenews

Leave a Comment