Doon Prime News
nation

Breaking News- आतंकी संगठनों ने इस्राइल (Israel) के राजदूत को जान से मारने की दी धमकी, जिसके तुरंत बाद बढ़ाई गई एंबेसी की सुरक्षा

आज की खबर दिल्ली से सामने आ रही है. जहां हम आपको सूचना के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि इस्राइल (Israel) व हमास (Hamas) में युद्ध के बीच भारत (India) में तैनात इस्राइल (Israel) के Ambassador Naor Gillon पर जानलेवा हमला हो सकता है। बता दे की आतंकी संगठनों (Terrorist Organizations) ने राजदूत पर हमले की धमकी दी है। देश के खुफिया विभाग को राजदूत पर हमले के इनपुट मिले हैं। साथ ही वही इस्राइल एंबेसी (Israel Embassy) को सोशल मीडिया पर भी धमकियां मिल रही हैं।

साथ ही वही आपको बता दें कि Union Home Ministry की ओर से दिल्ली पुलिस को 2 दिन पहले लिखे गए पत्र में कहा गया है कि इस्राइल एंबेसी (Israel Embassy) की ओर से पत्र मिला है। एंबेसी के अधिकारियों ने इस पत्र में कहा है कि इस्राइल के राजदूत पर आतंकी हमले की सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं।

साथ ही वही गृह मंत्रालय (Home Ministry) में तैनात प्रोटोकॉल के Deputy Chief Suresh K की ओर से लिखे गए पत्र में सोशल मीडिया पर मिल रहीं धमकियों व उनकी जांच करने की बात कही है। वहीं, इसके अलावा इस पत्र में ये भी कहा है कि विभिन्न आतंकी संगठनों ने हमले की धमकी दी है। साथ ही दिल्ली पुलिस से कहा गया है इस मामले में सुरक्षा के उचित कदम उठाकर गृहमंत्रालय को सूचित किया जाए।

वहीं, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आपको बता दें कि इस्राइल एंबेसी (Israel Embassy) ने गृहमंत्रालय को 16 November को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से गृहमंत्रालय से इस्राइल के राजदूत की तुरंत सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। जिसके बाद New Delhi District Police Deputy Commissioner Pravan Tayal ने आदेश दिया है कि इस्राइल (Israel) के राजदूत को सोशल मीडिया पर जो धमकियां मिल रही हैं उनकी विस्तार से जांच की जाए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Deputy Commissioner of Police ने राजदूत व इस्राइल एंबेसी (Israel Embassy) की सुरक्षा बढ़ाने को कहा है। साथ ही बीट व पेट्रोलिंग स्टाफ को सतर्क व जागरूक रहने के आदेश दिए गए हैं। नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजदूत को मारने की धमकी के बाद उनकी व इस्राइल एंबेसी (Israel Embassy) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Related posts

घूमना पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी: Tourism Industry खोलने पर सरकार कर रही विचार, जानिए कब से खुलेंगे पर्यटन उद्योग

doonprimenews

अपने fashion sense की वजह से चर्चा में रहने वाली Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे ट्रोल्स

doonprimenews

बिनाका गीतमाला के सरताज अमीन सायानी का हुआ निधन, बेटे राजिल सायानी ने दी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment