Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां महिला कर्मचारी के साथ हुआ अत्याचार, आरोपियों ने कई बार महिला सफाई कर्मचारी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Punjab के Ludhiana में एक महिला सफाई कर्मचारी को उसके मुंह बोले भाई और भाभी ने बंधक बना रखा। कहा जा रहा है कि पड़ोसी भी इस वारदात में शामिल है। पिछले 2 साल से युवती को नशीली दवाइयां दी जाती थीं और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जाता था। युवती तीन साल से ड्यूटी पर नहीं जा रही थी। हाजिरी लगवा कर उसे घर वापस ले आया जाता था। आरोपी नंबरदार को हर महीने उसके वेतन से रिश्वत देते थे।

साथ ही आपको बता दे की Zonal Commissioner Jasdev Singh Sekhon के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने Thana Sadar Police से संपर्क किया और खुद जाकर महिला सफाई कर्मचारी को छुड़वाया। आरोपियों ने उसके बाल काट दिए थे। उसकी हालत भी ठीक नहीं थी। युवती को civil hospital में दाखिल कराया गया है। Thana Sadar Police ने पीड़िता की शिकायत पर उसके मुंह बोले भाई, भाभी, पड़ोसी और नंबरदार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। Police ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, नंबरदार की तलाश है।

वहीं, पीड़िता की शिकायत के मुताबिक उसकी मां नौकरी करती थी। 2013 में उनकी मौत हो गई। बताया गया की 3 साल पहले उसे उसकी मां की जगह पर नौकरी मिली। वह जिस अपार्टमेंट में रहती थी. आरोपी भी वहीं रहते थे। आरोपियों ने उसके अकेले होने का फायदा उठाया और पहले तो उसका सहारा बनने का नाटक किया और बाद में मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने पीड़िता को बंधक बना लिया। अश्लील हरकतें भी शुरू कर दीं। आरोपियों ने दूसरे पड़ोसी को भी साथ मिला लिया। इसके बाद कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया.

Related posts

यहां आंगन में सो रही विवाहित महिला को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, हुई मौत।

doonprimenews

ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया

doonprimenews

यहां 21 साल कि नर्सिंग छात्रा मिली पीजी बाथरूम में मृत, इलाके में मचा हड़कंप ।

doonprimenews

Leave a Comment