Doon Prime News
nation

यहां आंगन में सो रही विवाहित महिला को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, हुई मौत।

Dehradun

रामपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां घर के आंगन में सो रही विवाहित महिला पर उसके प्रेमी ने घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर परिजन पहुंचे तो उन्होंने आरोपी को दबोच लिया इस दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश की तो परिजन से हुई छीना-झपटी में आरोपी भी घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल महिला और आरोपी को मिलक सीएचसी भेजा गया जहां से रेफर कर दिया गया। इसके बाद जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि आरोपी को भर्ती कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वहीं बताया गया है कि यह घटना सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे की है। खाता चिंतामन गांव निवासी नत्थू लाल ने अपनी बेटी सरस्वती (30) की शादी बाजपुर थाना क्षेत्र के जगतपुरी गांव निवासी महेश से करीब सात साल पहले की थी। ससुरालियों से अनबन के चलते सरस्वती पिछले करीब एक माह से अपने मायके में रह रही थी। आरोप है कि मंगलवार की आधी रात के बाद करीब डेढ़ बजे मिलकखानम थाना क्षेत्र के शादी नगर हजीरा गांव निवासी संजय उनके घर में घुस गया और उसने सरस्वती पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से कई वार करने से सरस्वती गंभीर रूप से घायल हो गई और चीखने लगी। चीख-पुकार सुनकर सरस्वती का भाई भी मौके पर पहुंच गया।

आपको बता दें कि इस दौरान परिजनों से छूटकर भागने के प्रयास में हुई छीना-झपटी में आरोपी संजय भी घायल हो गया। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया जबकि आरोपी को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक महिला के पिता की तहरीर पर आरोपी संजय के विरुद्ध हत्या के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाल सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक महिला की 7 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पति से अनबन हो जाने के बाद वह अपने पिता के घर ही रह रही थी। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी से महिला के प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है। इस बिन्दु पर जांच की जा रही है।

Related posts

रविवार को अपने मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की लोगों से यह सीरियल देखने की अपील, जाने क्या है कारण

doonprimenews

यहां की सरकार ने लगभग 200 किलो आम किए नष्ट जानिए क्या है 200 किलो आम नष्ट करने का कारण।

doonprimenews

PF धारकों के लिए अच्छी खबर , अब होगा फायदा बस जल्द कराएं यह काम।

doonprimenews

Leave a Comment