Doon Prime News
nation

Jammu-Kashmir में सेना को एक और कामयाबी, 3 इलाकों में हुए Encounter

Kashmir

अभी तक की सबसे बड़ी खबर Jammu-Kashmir से  सामने आई है आपको बता दें कि Jammu-Kashmir में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में 4 आतंकवादी मारे गए हैं एक मुठभेड़ Jammu-Kashmir के गांदरबल इलाके में हुई जिसमें सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लक्सर -ए तैयबा के एक आतंकवादी को मार गिराया है वहीं दूसरी मुठभेड़ Jammu-Kashmir के हंदवाड़ा इलाके में हुई है यहां भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर किया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है एक अन्य मुठभेड़ में पुलवामा इलाके में हुई जिसमें 2 आतंकवादी मारे गए हैं।

वहीं, आईजीपी कश्मीर के मुताबिक तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में 4 आतंकवादी मारे गए हैं पुलिस के सूत्रों के मुताबिक Jammu-Kashmir केगांदरबल में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी इस सूचना पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया , सुरक्षाबलों के ठिकाने की तरह बढ़ने पर आतंकियों ने उनके ऊपर गोलियां चलाई सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई इस गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया वहीं, मारा गया आतंकवादी प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा LeT का है फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

वहीं, हंदवाड़ा के रजवार स्थित नेसामा इलाके में मुठभेड़ हुई यहां पुलिस और सुरक्षाबलों ने एकांत आतंकी को मार गिराया है यहां भी फिलहाल Encounter जारी है ।

यह भी पढ़े-  सुबह की भूख हो या शाम की चाय, दोनों टाइम परफेक्ट रहेंगे बेसन से बनें अप्पे।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि कल रात चार पांच स्थानों पर संयुक्त अभियान चलाया गया था अब तक पुलवामा में जैसे दो आतंकवादी मारे गए हैं गांदेरबल में लक्सर का एक आतंकवादी और हंदवाड़ा में रखकर का एक आतंकवादी मारा गया है सभी जगह पर मुठभेड़ जारी है।

Related posts

यहां एक छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ कुछ दरिंदो ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या।

doonprimenews

मार्केट से अचानक गायब हो रहा हैं 2000 का नोट, जानिए क्यों और कैसे

doonprimenews

भाजपा मुस्लिमों के साथ वैसा ही कर रही, जैसा हिटलर ने…’, रमेश बिधूड़ी पर जमकर बरसे ओवैसी

doonprimenews

Leave a Comment