Doon Prime News
nation

AAP नेता की गुंडागर्दी, खुलेआम चलाई गोलियां, 1 की हुई मौत,जानिए कहा हुई ये वारदात

AAP

जमीन के विवाद के चलते शनिवार शाम Amritsar के इलाका 100 फुटी Road पर खूनी वारदात हो गई। बता दे की Ward Number 39 की महिला पार्षद Dalbeer Kour के बेटे और AAP नेता Charandeep Singh उर्फ पप्पा द्वारा अपने साथियों के साथ गुंडागर्दी की गई। इस समय उन्होंने लाइसेंसी पिस्तौल से गोलियां चला दीं। जिस फायरिंग से 3 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की अस्पताल में इलाज के समय मौत हो गई। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की मृतक गुरप्रताप सिंह राजा शिअद का वर्कर था।

बता दे की लेकिन मामले में Police की भूमिका भी संदिग्ध रही। क्योंकि ये वारदात Police के सामने ही हुई। Police द्वारा मुख्य आरोपी और AAP नेता Charandeep Singh को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पहले CONNGRESS Party में था और Navjote Singh Sidhu का सबसे नजदीकी साथी माना जाता था। हाल में हुए विधानसभा Election के बाद Mayor Karmjeet Singh Rintu की अध्यक्षता में वह AAP में शामिल हुआ था। साथ ही वही 100 फुटी रोड, आजाद नगर मोड़ पर दुकान करने वाले गुरनाम सिंह पीठी वाला का कहना है कि पिछले कई साल से उनके पास दुकान है। पार्षद पुत्र Charandeep Singh बब्बा उनकी दुकान पर कब्जा करने का प्रयास कर रहा है और साथ ही कई बार इस टॉपिक पर झगड़ा भी कर चुका है। Police के पास शिकायत भी की गई, लेकिन फिर भी Police ने कार्रवाई नहीं की। उन्होंने Icecream का काम किया है, इसके लिए Candy और Freez रखने के लिए दुकान के बाहर लोहे की अलमारी बना रहे थे।

शनिवार शाम को Charandeep बब्बा और कुछ अन्य लोग वहां आ गए और उन्हें काम करने से रोकने लगे। इस झगड़े के समय बब्बा द्वारा अपने भाई को Phone कर घर से पिस्तौल मंगवा ली गई। फिर कुछ निहंग सिंह बुला लिए और विवाद शुरू हो गया। विवाद की सूचना के बाद थाना बी डिवीजन की पुलिस भी पहुंच गई। तभी Police के सामने गोलियां चलने लगीं। गोलियां लगने से पड़ोस में सीमेंट की दुकान करने वाला युवक गुर प्रताप सिंह राजा, ऋषि चौधरी और गुरप्रीत सिंह प्रिंस घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर गुरप्रताप सिंह राजा की मौत हो गई।

यह भी पढ़े- मुंबई इंडियंस से खेलना चाहती है ये महिला खिलाड़ी, कह डाली ये बड़ी बात

इस बात की जांनकारी मिलते ही सिटी Police के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। Police द्वारा मुख्य आरोपी Charandeep Singh को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी के साथ साथ लगभग 12 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मामला जमीन विवाद का है, मगर दो राजनीतिक पार्टियों से जुड़ा होने के कारण दहशत का माहौल है। फिलहाल Police बल तैनात कर दिया गया है।

Related posts

Big Breaking- भारतीय सीमा पर काफी देर तक मंडराता रहा ड्रोन, सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान की नापाक हरकत को किया विफल

doonprimenews

केरल में Neet 2022 की परीक्षा देने गई छात्राओं से निकलवाएं अंडरगार्मेंट्स ,जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

दलित समाज के मन्दिर को लेकर विवाद, भाजपा और कांग्रेस नेताओं में तीखी नोक झोंक।

doonprimenews

Leave a Comment