Doon Prime News
sports

Mumbai Indians से खेलना चाहती है ये महिला खिलाड़ी, कह डाली ये बड़ी बात

India Women Cricket team की युवा बल्‍लेबाज Yastika Bhatia ने हाल ही में संपन्‍न महिला टी20 चैलेंज Women’s T20 Challenge में Velocity का प्रतिनिधित्‍व किया था। भले ही उनकी Team को फाइनल में आखिरी गेंद पर शिकस्‍त मिली हो, लेकिन 21 साल की Yastika का मानना है कि टूर्नामेंट ने भारतीय टीम को कई सितारों पर नजर रखने का मौका दिया है। बता दें कि यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल महिला IPL का आयोजन होगा। Yastika Bhatia ने कहा कि वो इसके लिए काफी उत्‍साहित हैं और साथ ही बताया कि किस Team का वो प्रतिनिधित्‍व करना चाहेंगी।

इसी के साथ स्‍पोर्ट्सकीड़ा के साथ exclusive बातचीत में Bhatia ने कहा कि वो पांच बार की चैंपियन Mumbai Indians की बड़ी प्रशंसक हैं। उन्‍होंने साथ ही कहा कि अगर मौका मिला तो वो महिला IPL में Mumbai Indians के लिए खेलना चाहेंगी।यास्तिका भाटिया ने कहा, ‘महिला IPL में मुझे कोई भी Team चुने वो ठीक है। मगर मुझे अगर विकल्‍प मिले तो मैं Mumbai Indians के लिए खेलना पसंद करूंगी। मैं बचपन से इस Team को फॉलो कर रही हूं और यह मेरी पसंदीदा Team है।’यास्तिका भाटिया yashika Bhatia को स्‍टंप्‍स के पीछे से गेंदबाजों से काफी बातचीत करते हुए देखा गया और वह मैच के दौरान माहौल खुशनुमा रखने की कोशिश करती हैं। वह शुरूआती दिनों से wicket keeping कर रही हैं और भविष्‍य में इस पर ध्‍यान देकर लगातार सुधार करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें – *अपने Boyfriend को लेकर पहुंची Rakhi Sawant  पुलिस स्टेशन, लगाए कुछ ऐसे आरोप।*

आपको बता दें कि उन्‍होंने बताया है कि, ‘मुझे बचपन से ही wicket keeping पसंद है। मिताली दी ने कहा था कि मैं बहुत बात करती हूं। मैं क्रिकेट के बारे में घंटों बात कर सकती हूं। तो जब भी कीपिंग करती हूं तो खिलाड़‍ियों से बातचीत करती हूं और इससे माहौल बना रहता है। जितना सकारात्‍मक माहौल रहेगा, उतना बेहतर प्रदर्शन निकलता है। yashika Bhatia ने भारत के लिए एक टेस्‍ट, 13 वनडे और तीन टी20 international मैच खेले हैं। वहीं, हरमनप्रीत कौर के नेतृत्‍व वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम में Bhatia से प्रमुख भूमिका निभाए जाने की उम्‍मीद है।

Related posts

IPL को लेकर बुरी खबर, BCCI को लगा बड़ा झटका,जानिए क्या है कारण

doonprimenews

एबी डिविलियर्स फिर से करेंगें मैदान में वापसी, इस टूर्नामेंट में आएगा डिविलियर्स का तूफान

doonprimenews

जानिए कौन हैं वो 3देश जिनके साथ 15अगस्त के दिन भारत क्रिकेट के मैदान में भीड़ चूका है

doonprimenews

Leave a Comment