Doon Prime News
nation

स्वास्थ्य कर्मियों ने मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात, पदोन्नति सूची जारी करने की मांग


स्वास्थ्य कर्मियों ने मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात, पदोन्नति सूची जारी करने की मांग

हेल्थ मिनिस्ट्रियल कर्मियों ने महानिदेशालय देहरादून की ओर से 26 अक्टूबर से पूर्व स्वास्थ्य मिनिस्ट्रियल कार्मिकों की पदोन्नति सूची जारी करने की मांग की गई है. इन लोगों ने चेतावनी दी है कि जल्द पदोन्नति सूची जारी नहीं होती है तो उन्हें मजबूरन धरना-प्रदर्शन करना पड़ेगा. वहीं पूरे मामले में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने तत्काल स्वास्थ्य महानिदेशक से बात करते हुए कहा कि पदोन्नति सूची जल्द ही जारी की जाए.मेडिकल एंड हेल्थ मिनिस्ट्री एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष संजय नेगी मिनिस्ट्रियल फेडरेशन के तमाम पदाधिकारियों, सदस्यों के साथ पौड़ी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पहुंचे. यहां स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मुलाकात की गई. वहीं पदाधिकारियों द्वारा धन सिंह रावत से पदोन्नति की मांग को लेकर चर्चा भी की गई.

डॉक्टर धन सिंह रावत द्वारा स्वास्थ्य महानिदेशक से तत्काल बात की गई. उन्होंने पदोन्नति सूची को अविलंब लागू करने के लिए कहा. वहीं इस दौरान हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के सचिव संजय नेगी ने कहा कि स्वास्थ्य महानिदेशालय द्वारा उनकी मांग को पूरा करने में हीला हवाली की जा रही है.

यह भी पढ़े – हिमाचल प्रदेश में कांपी धरती, मनाली में बना भूकंप का केंद्र

 हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आज (26 अक्टूबर तक) स्वास्थ्य महानिदेशालय द्वारा अंतिम वरिष्ठता सूची जारी करते हुए पदोन्नति सूची जारी नहीं की गई तो पूरे प्रदेश में धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा. इसकी पूरी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर एक करोड़ 22 लाख रुपए ठगे

doonprimenews

PM किसान मानधन योजना के लाभार्थियों को अब हर महीने खाते में आएगी पेंशन।

doonprimenews

बड़ी खबर- यहां कपड़ों के Showroom में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर हुआ भस्म।

doonprimenews

Leave a Comment