Doon Prime News
nation

लक्सर में बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार


लक्सर में बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी में बीती रात चोरों ने बंद घर में हाथ साफ किया. पीड़ित परिवार ने लक्सर कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक गंगा विहार कॉलोनी निवासी विजय गोयल अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे. शुक्रवार सुबह जब वे घर लौटे तो उन्हें मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला. उन्होंने अंदर जाकर देखा तो कमरे और अलमारियों का ताला भी टूटा हुआ था. घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था.

यह भी पढ़े –  सिंचाई विभाग ने भगवान शिव को भेजा नोटिस, पढ़िए पूरी खबर

विजय गोयल ने तत्काल मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी. लक्सर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. विजय गोयल ने पुलिस को बताया कि घर में लाखों रुपए की ज्वैलरी और लैपटॉप रखा हुआ था, जिसे चोर अपने साथ ले गए.

लक्सर कोतवाली के एसएसआई मनोज सिरोला ने विजय गोयल की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

जौनपुर में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 21 डिब्बे, रेल ट्रैक हुआ बाधित

doonprimenews

Jammu kashmir के तन्मय गुप्ता ने नीट मे देशभर में पहला स्थान प्राप्त किया

doonprimenews

प्रयागराज नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी डॉ राजेंद्र प्रसाद के नाम से जानी जाएगी : सीएम योगी

doonprimenews

Leave a Comment