Doon Prime News
nation

बुजुर्ग ने पब्लिक टॉयलेट में मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार


बुजुर्ग ने पब्लिक टॉयलेट में मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी के डीबीजी रोड में एक मासूम के साथ पब्लिक टॉयलेट में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बुजुर्ग बच्ची को जबरन अपने साथ टॉयलेट में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया. घटना का पता चलने पर लोगों ने आरोपी की पहले जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, 5 वर्षीय बच्ची शाम के समय अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान वह अचानक लापता हो गई. बच्ची की मां उसे तलाशते हुए कुछ दूर पहुंची जहां पब्लिक टॉयलेट के बाहर लोगों की भीड़ थी. वहां पर उसकी बेटी रो रही थी, जबकि एक बुजुर्ग को लोग पीट रहे थे. लोगों ने उसे बताया कि बुजुर्ग बच्ची के साथ टॉयलेट में दुष्कर्म कर रहा था. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उन्होंने टॉयलेट से इस बुजुर्ग को पकड़ा. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़े –  भारत की इस महिला ने बनाया सबसे अधिक उम्र में मां बनने का रिकॉर्ड,जानिए कितनी है उम्र

बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के पास खेल रही थी. वहां से अंकल जबरन उसे खींचकर टॉयलेट में ले गए. वह उसके साथ गंदी हरकत करने लगे. वह रोने लगी तो अंकल ने उसे मारा. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद इस बाबत पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मुंबई : नदी के तेज बहाव में बही बस, बचाव कार्य जारी

doonprimenews

JEE Advanced Result 2022- जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट हुआ जारी, इस आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते है रिजल्ट

doonprimenews

10वीं 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं मैं स्टूडेंट को मिलेगा ऑफलाइन एग्जाम का विकल्प , जानिए क्या है गाइडलाइन?

doonprimenews

Leave a Comment