Doon Prime News
nation

श्रीनगर में स्कूल पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, दो शिक्षकों की मौत


श्रीनगर में स्कूल पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, दो शिक्षकों की मौत

जम्मू-कश्मीर श्रीनगर के सफाकदल इलाके में गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार इनकी पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने शिक्षकों पर लगातार फायरिंग कर दी।

घाटी में पिछले तीन दिनों के भीतर पांच नागरिकों की आतंकियों द्वारा हत्या की जा चुकी है। बता दें कि इससे पहले कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया था। इन हमलों में तीन नागरिकों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े – घास काटने गई महिला की पहाड़ी से गिरकर मौत, शादी को हुए थे सिर्फ 5 महीने

पहला हमला एक फार्मेसी कारोबारी के ऊपर किया गया, दूसरा हमला श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्ट्रीट हॉकर पर आतंकियों ने गोलियों बरसा दीं। तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में हुआ, यहां आतंकियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पीएम (PM)मोदी ने की रविंद्र जडेजा की पत्नी की तारीफ, खत लिखकर कहा जो अपने काम किया है, काफी सराहनीय है।

doonprimenews

बड़ी खबर: जानिए देश के सबसे ज्यादा महंगाई वाले राज्यों में Uttarakhand है कितने नंबर पर, राज्यों की सूची जारी

doonprimenews

पीएम मोदी ने गुजरात में अंबाजी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की, साथ ही 7200 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

doonprimenews

Leave a Comment