Doon Prime News
madhyapradesh

ग्वालियर के mirchi baba को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फोन में मिली ऐसी अश्लील वीडियो देखकर पुलिस अधिकारी भी रह गए दंग

ग्वालियर पुलिस ने लोकप्रिय मिर्ची बाबा (mirchi baba )को कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया है। भोपाल के गोविंदपुरा थाने में मिर्ची बाबा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। बता दे कि ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी को भोपाल पुलिस कमिश्नर ने सूचना दी कि मिर्ची बाबा भागवत गीता के लिए ग्वालियर के गिरगांव आए हैं और उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है। इसके बाद उसी रात मिर्ची बाबा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली।

आपको बता दें कि मिर्ची बाबा एक होटल में ठहरे थे लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तब बाबा वहाँ से जा चुके थे। कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बाबा को घेरकर गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया बाबा भागने की तैयारी कर रहे थे और बाबा के पास से पुलिस द्वारा एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। जब मोबाइल पुलिस अधिकारी द्वारा देखा गया तो पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए क्योंकि मोबाइल में कई अश्लील वीडियो थे और उसके साथ ही कई महिलाओं के नंबर भी थे। बाबा ने महिलाओं के नंबर उनके पति के नाम के साथ लिखे थे। इसके अलावा पांच नंबर भी देखे गए जिन्हें फौजी की पत्नी की रूप में सेव कर रखा गया था।

यह भी पढ़े -RR के मालिक पर इस क्रिकेटर ने लगाया बड़ा आरोप, कहा -” जब मैं जीरो पर आउट हो गया था, तो राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे थे “

जानकारी के मुताबिक रायसेन की एक महिला ने मिर्ची बाबा पर 17 जुलाई 2022 को भोपाल के गोविंदपुरा थाने में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी और बाबा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई थी। जब मिर्ची बाबा को गिरफ्तार कर जेल ले जाया जा रहा था तो जेल पहुंचते ही बाबा फूट-फूट कर रोने लगे। जेल के मुलाजिमों से लेकर साथी कैदियों तक से खुद के बेगुनाह होने की बात बोल रहे थे एवं यह समझाने की कोशिश करते रहे कि जिस महिला ने उन पर रेप का इल्जाम लगाया है उसे तो वह जानते तक नहीं है और उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है लेकिन कानून और अदालत इमोशन से कहां चलते हैं?

Related posts

खरगोन में हुआ भीषण हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र में मोगरगांव गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव में डीजल से भरा एक टैंकर पलटा .

doonprimenews

यहां 7 साल की मासूम बच्ची पर मां बाप ने किया जुल्म, बच्ची ने की आत्महत्या करने की कोशिश।

doonprimenews

सोयाबीन चुराने पर एक दलित युवक को दी तालिबानी सजा कपड़े उतारकर धर्म चेक करने का किया अमानवीय व्यवहार।

doonprimenews

Leave a Comment