Doon Prime News
sports

RR के मालिक पर इस क्रिकेटर ने लगाया बड़ा आरोप, कहा -” जब मैं जीरो पर आउट हो गया था, तो राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे थे “

रोस टेलर

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL)की शुरुआत वर्ष 2008में की गई थी। तब आईपीएल का पहला सीजन खेला गया था जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने पहली ही बार में आईपीएल का खिताब जीता था। उस समय राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेख वार्न हुआ करते थे। इसके बाद आईपीएल ने खूब तरक्की करी और आज आप देख सकते हैं कि आईपीएल में दुनियाभर के तमाम विदेशी खिलाड़ी हर वर्ष खेलने भारत आते हैं और करोड़ों रुपए की कमाई करके जाते हैं।
आपको बता दें कि आज आईपीएल दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला क्रिकेट लीग है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कोई ऐसी घटना या खबर आईपीएल से जुड़ी हुई सामने आती है जो काफी चौंकाने वाली होती है । हाल ही में ऐसी ही एक घटना का खुलासा हुआ है जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।
जी हां बता दे की न्यूजीलैंड के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर रोस टेलर ने अपनी एक किताब जिसका शीर्षक ब्लैक एंड वाइट है रिलीज की है। इस किताब में रोस टेलर में बताया है कि जब वे राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल खेला करते थे तब पंजाब किंग्स के खिलाफ एक मैच में डक आउट होने के कारण राजस्थान रॉयल्स के मालिकों मैं से एक ने उन्हें तीन से चार थप्पड़ मारे थे। रोस टेलर ने खुलासा करते हुए बताया कि यह बाद वर्ष 2011 की है। तब पंजाब के महोली में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच एक मैच में जब RR, पंजाब के द्वारा दिए गए195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी तब मैं आरआर की तरफ से जीरो पर ही आउट हो गया था। इस बात को लेकर RR के मालिक ने मुझे तीन -चार थप्पड़ लगाए और कहा कि हम तुम्हें जीरो पर आउट होने के लिए इतना पैसा नहीं देता।इतना कहने के बाद RR के मालिक हंसने लगते हैं

यह भी पढ़े –Weather Update: आज भी है भारी बारिश के आसार, Meteorological Department ने किया ऑरेंज अलर्ट जारी


वहीं रोस टेलर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि उन्होंने वह थप्पड़ जोर से नहीं मारे थे।उन्होंने ऐसा मजाक में किया था लेकिन आईपीएल जैसे इतने बड़े प्लेटफार्म पर आप इस तरह की उम्मीद नहीं कर सकते। बता दें कि रोज टेलर ने केवल वर्ष 2011 में RR के लिए आईपीएल खेला था तब इन्होंने 12 मैचों में 181 रन बनाए थे। इसके अगले साल यह दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़ गए थे और उन्होंने अपने पूरे आईपीएल करियर में 55 मैच खेले जिनमें 1017 रन बनाए। इसमें इनके नाम तीन अर्धशतक भी थे बाकी इस दौरान इनका बेस्ट स्कोर 81 रन रहा है।

Related posts

आज कोलकाता की टीम से इस ऑलराउंडर ने किया डेब्यू, ताबड़तोड़ छक्कों के लिए जाना जाता है ये खिलाड़ी

doonprimenews

India vs Sri Lanka Asia Cup 2022:टीम इंडिया को श्रीलंका से रहना होगा सतर्क, एक चूक भी कर सकती है फाइनल की दौड़ से बाहर

doonprimenews

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक छक्का मारकर तोड़ दिया विराट कोहली का महारेकॉर्ड,इसके बाद बने भारत के बेस्ट कप्तान।

doonprimenews

Leave a Comment