Doon Prime News
madhyapradesh

यहां 7 साल की मासूम बच्ची पर मां बाप ने किया जुल्म, बच्ची ने की आत्महत्या करने की कोशिश।

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि गुड़भेली गांव में सात साल की मासूम के साथ मां-बाप ने ही जुल्म किए। video viral होने के बाद Police ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, अब इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। मासूम बच्ची को दोनों ने गोद लिया और बेटा होने के बाद उसपर सितम करने लगे। बता दें कि चौंकाने वाली बात यह भी सामने आई है कि मासूम ने छोटी सी उम्र में तीन बार आत्महत्या करने का प्रयास किया।

वहीं, सूचना के मुताबिक, मध्यप्रदेश में मंदसौर जिले के गुडभेली निवासी शेषल और संगीता ने महज 5 दिन की बच्ची को गोद लिया था। उस दौरान शेषल और संगीता के कोई औलाद नहीं थी। वहीं, करीब डेढ साल इनके एक बेटा हुआ। बेटा होने के बाद दोनों का बच्ची के प्रति व्यवहार बदल गया और उसके साथ मारपीट करने लगे। बता दें कि दोनों उसे यातनाएं देते और भूखा रखते थे। सौतेली मां उसे छत से उलटा लटका देती थी।

यह भी पढ़ें – *यात्रियों से ज्यादा वसूली करना पड़ा भारी, रोडवेज बस कंडक्टर सस्पेंड*

इसी के साथ ही ग्रामीणों द्वारा बताया गया है कि मासूम तीन बार आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है। दो बार कुएं में कूदने के साथ एक बार फंदे से लटकने का प्रयास किया। वहीं,ग्रामीणों कि मानें तो बच्ची ने जान देने की कोशिश की है। वह घर का पूरा काम करती और उसे भरपेट खाना भी उसकी सौतेली मां नहीं देती थी। पड़ोसी कमलेश पाटीदार ने बताया कि सौतेली मां एक दिन बच्ची को पीट रही थी, मना करने के बाद भी उसके साथ मारपीट करती रही। बता दें कि बाद में बच्ची को छत से लटका दिया। मौके पर भीड़ को इकठ्ठा होते देख बच्ची को आरोपी महिला ने खींच लिया, लेकिन उसके बाद भी मारपीट करती रही।

आपको बता दें कि Property broker शेषल जैन की शादी 2010 में महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के सावरोली गांव की रहने संगीता से हुई थी। वहीं,शादी के कई साल बाद भी दोनों को औलाद नहीं हुई तो उन्होंने अपने एक दोस्त की 5 दिन की बच्ची को गोद ले लिया। करीब डेढ़ साल बाद ही उन्हें बेटा हो गया। आपको बता दें कि मंगलवार को बच्ची को छत से नीचे उलटा लटकाया गया और उसके साथ मारपीट की गई। उसी दौरान बच्ची को ग्रामीणों ने बचा लिया। वहीं,पूरे मामले की शिकायत Police से की गई। Police का कहना है कि आरोपी दंपति के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

शुल्क प्रवेश के लिये आवेदन 10 जून से प्रारंभ, अंतिम तिथि 30 जून तक

doonprimenews

जबलपुर के एक अस्पताल में लगी भीषण आग , आठ लोगों की मौके पर ही मौत।

doonprimenews

80 % किताबें छपकर तैयार तो हो गयी पर स्कूल नहीं पहुंचीं, जान

doonprimenews

Leave a Comment