Doon Prime News
dehradun

यात्रियों से ज्यादा वसूली करना पड़ा भारी, रोडवेज बस कंडक्टर सस्पेंड

खबर उत्तराखंड के देहरादून से है जहां एक बस कंडक्टर को यात्रियों से ज्यादा वसूली करना भारी पड़ गया। वोल्वो बस में यात्रियों से ज्यादा पैसे लेकर कम टिकट देने का मामला सामने आया है। बता दें की निगम के एमडी रोहित मीणा से पिछले हफ्ते एक वोल्वो बस कंडक्टर ने नॉन स्टॉप बस बता कर देहरादून का किराया लिया और टिकट सिर्फ मुजफ्फरनगर तक का बना दिया। जिस पर कंडक्टर को नौकरी से निकाल दिया गया था।

आपको बता दे की दो दिन पहले ही आपको बता दें 2 दिन पहले ही वॉल्वो बस में ऐसे ही मामले सामने आए हैं। जिनमें यात्रियों से अधिक पैसा वसूल कर कम किराए का टिकट थमाया जा रहा था। ऐसे ही एक मामले में आरोपी कंडक्टर सुनील कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़े -Weather Update: इस तारीख से उत्तराखंड में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।
वहीं दूसरी बस के कंडक्टर पर भी आज आनी तय है। मामले में जांच करी जा रही है। आरोप सिद्ध होने के बाद दूसरे कंडक्टर पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। निगम के एमडी रोहित मीणा द्वारा पहले ही सख्त निर्देश दिए जा चुके हैं कि किसी भी बस में किसी भी तरह की कोई लापरवाही या चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related posts

मसूरी: उत्तराखंड टैक्सी मैक्सी महासंघ का EC को खत, चुनावी वाहनों का किराये बढ़ाने की मांग

doonprimenews

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में हुई 34वीं गिरफ़्तारी, एसटीएफ द्वारा उत्तर प्रदेश के नकल माफियों के अहम साथी को किया गिरफ्तार

doonprimenews

ऑनलाइन व्यापार के खिलाफ सड़क पर उतरे केमिस्ट, व्यवसाय चौपट करने का लगाया आरोप

doonprimenews

Leave a Comment