Doon Prime News
madhyapradesh

खरगोन में हुआ भीषण हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र में मोगरगांव गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव में डीजल से भरा एक टैंकर पलटा .

टैंकर पलटा

खरगोन में बुधवार तड़के भीषण हादसा हुआ। भारत पेट्रोलियम का डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया। सुबह करीबन 5:30 बजे पलटे हुए टैंकर से डीजल लेने के लिए लोग बर्तन लेकर पहुँच गए थे। इसी दौरान टैंकर में ब्लास्ट हो गया और उसके चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना तेज था कि डीजल भर रही युवती कंकाल हो गया। दो लोगों की मौत हो गई। सात बच्चों समेत 22 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है।

यह हादसा खरगोन जिले में बिस्टान थाना क्षेत्र में मोगरगांव गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव में हुआ। टन पर टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उसके बाद ड्राइवर और क्लीनर वहाँ से भाग गए। टैंकर झिरनिया जा रहा था। पलटने के करीब 2 घंटे बाद भयंकर धमाका हुआ। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों में सात बच्चे और 13 महिलाएं पुरुष शामिल हैं। गंभीर मरीजों को इंदौर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड में फिर हुए 74 में से 38 अधिकारीयों के तबादले,36 तबादलों पर लगाई गई रोक।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी धर्मवीर सिंह यादव भी घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे। कुमार पुरुषोत्तम ने कहा कि गंभीर लोगों को उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया है। घटना को लेकर भी बीपीसीएल के अधिकारी को सूचना दे दी गई है। उनकी टीम खंडवा से रवाना हो चुकी है, वे ही पूरे मामले की जांच करेंगे। ग्रामीणों का कहना है की जब लोग टैंकर देखने पहुँचे तब शार्ट सर्किट के कारण ब्लास्ट हो गया। वहाँ मौजूद 20 साल की रंगुबाई पिता गोरेलाल की मौके पर ही मौत हो गई। आग के बुझने के बाद युवती कंकाल नजर आया। एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Related posts

पेट्रोल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी,जानिए अपने राज्य के भाव

doonprimenews

BJP मेरा घर है इसलिए मैं सभी से मिलने आया हूं-सिंधिया

doonprimenews

शुल्क प्रवेश के लिये आवेदन 10 जून से प्रारंभ, अंतिम तिथि 30 जून तक

doonprimenews

Leave a Comment