Doon Prime News
entertainment

क्या अक्षय कुमार और रवीना टंडन फिर शेयर करेंगे स्क्रीन? एक वक्त पर थी अफेयर की खबरे साथ ही हुआ था रिश्ता खराब । जानिए क्या है पूरी बात ।

बड़े पर्दे पर 20 साल बाद फिर देखने को मिलेगी अक्षय और रवीना की जोड़ी । अक्षय कुमार और रवीना टंडन वेलकम –3 साथ काम करेगे ।एक वक्त पर अक्षय और रवीना को बॉलीवुड की हिट जोड़ी माना जाता था। दोनों ने एक साथ मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और बारूद जैसी हिट फिल्मों में काम किया था।एक समय पर इनके अफेयर की खबरें थीं। बात सगाई तक भी जा पहुंची थी। हालांकि किसी वजह से दोनों अलग हो गए। 2004 के बाद दोनों ने साथ में कभी फिल्में नहीं कीं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक – अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने वेलकम-3 में साथ काम करने के लिए हाथ मिला लिया है। उन्हें दोबारा साथ आने में 20 साल लग गए। वेलकम-3 के मेकर्स ने इसे मुमकिन बना दिया है।

वेलकम के तीसरे पार्ट का नाम वेलकम टू जंगल होगा। यह एक एडवेंचरस कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म प्रोग्रेस में है, जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी। अक्षय और रवीना भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है।

इस फिल्म को फिरोज नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म क्रिसमस 2024 को रिलीज होगी। वेलकम 3 लार्जर देन लाइफ फिल्म होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त और परेश रावल भी नजर आएंगे।अक्षय कुमार ने वेलकम के पहले पार्ट में काम किया था। वेलकम 2 में उन्हें रिप्लेस कर जॉन अब्राहम को कास्ट किया था। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ और किरदार जैसे सुनील शेट्टी, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पाटनी भी फिल्म के साथ जुड़ चुकी हैं। अब रवीना के आने से फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी हो गई है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कैसी निकलती है।

Related posts

Baba Nirala के साथ intimate होने के लिए सारी हद पार कर गई ये Heroines, Interview के दौरान हुआ खुलासा।

doonprimenews

Urfi Javed Sudhanshu Pandey Fight: सुधांशू ने उर्फी के बोल्ड वीडियो पर ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़कर उर्फी हुई गुस्से में लाल

doonprimenews

द कपिल शर्मा शो-3′ में पहुंचीं कंगना रनौत जानिए क्या कहा कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से।

doonprimenews

Leave a Comment