Doon Prime News
crime

Big Breaking- मां बेटे के बीच का प्यार भरे रिश्ते का हुआ कत्ल, बेटे ने नशे की हालत में अपनी ही मां का किया कत्ल

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Kaithal के Village Jagdishpura में बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मां और बेटे के बीच शराब के रुपयों को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते रात को सो रही मां का बेटे ने गला घोंट दिया। जिसके कारण महिला की मौत हो गई। आरोपी बेटा 6 बहनों का इकलौता भाई है।

साथ ही वही Kaithal Sadar Police Station में दी शिकायत में Gurmeet Kaur ने बताया कि वह Jagdish Pura की निवासी है। वह 6 बहन व एक भाई है। उसकी माता Kuldeep Kaur वासी Ghalaur Police Station Radaur District Yumna Nagar की रहने वाली थी। उसके भाई का नाम गुरदेव है। वह एक अवारा किस्म का आदमी है और शराब पीने का आदी है। वह माता के साथ शराब पी कर लड़ाई झगडा करता रहता था।

इसी के चलते वह अपनी माता को अपने साथ Jagdish Pura मे ले आई थी। जो 9 साल से Jagdish Pura में रह रही थी। बुधवार शाम के समय करीब साढ़े 5 बजे माता Kuldeep Kaur से मिलने के लिए माता के पास आई हुई थी तो भाई गुरदेव ने शराब पीने के लिए माता Kuldeep Kaur से पैसे मांगे जिसने पहले ही शराब पी रखी थी। माता ने पैसे देने से मना कर दिया तो भाई गुरदेव ने शराब पीने के लिए घर पर रखा ईन्वटर बेचने के लिए उठा लिया। माता ने मेरे भाई को ईन्वटर वापस रखने के लिए कहा तो भाई ने नशे की हालत में माता Kuldeep Kaur की गर्दन दबोच कर उसकी हत्या कर दी और ईन्वटर लेकर तुरंत ही वहां से भाग गया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Kaithal Sadar Police Station के SHO Ramesh Kumar ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Related posts

रायपुर पुलिस ने डिफेंस शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश , पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार ,बरामद की 28 पेटी शराब

doonprimenews

दर्दनाक वारदात Meerut में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम

doonprimenews

Big Breaking- यहां चोरों ने बहुत बड़ी वारदात को दिया अंजाम, इतना ग्राम सोना, चांदी और नगदी उड़ा कर ले गए चोर

doonprimenews

Leave a Comment