Doon Prime News
crime

शर्मनाक जगन्नाथ मंदिर में पुजारी ने की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़

शर्मनाक जगन्नाथ मंदिर में पुजारी ने की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़ 

यह घटना उस समय हुई जब hyderbad से आई लड़की परिसर में स्थित एक छोटे मंदिर में पूजा कर रही थी। घटना के समय लड़की बमाना मंदिर में अकेली थी जबकि उसके माता-पिता मुख्य मंदिर में थे।Orissa के पुरी शहर में स्थित श्री जगन्नाथ मंदिर परिसर में 12 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को एक पुजारी को गिरफ्तार किया गया। police ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े -Facebook में हुआ प्यार ,शादी के बाद सामने आई युवक की खौफनाक सच्चाई

यह घटना उस समय हुई जब हैदराबाद से आई लड़की परिसर में स्थित एक छोटे मंदिर में पूजा कर रही थी। घटना के समय लड़की बमाना मंदिर में अकेली थी जबकि उसके माता-पिता मुख्य मंदिर में थे। श्री जगन्नाथ मंदिर परिसर में 136 छोटे-छोटे मंदिर हैं।

सिंघद्वार Police थाने में उसके माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, वह रोते हुए बमाना मंदिर से बाहर भागी और अपनी मां को घटना के बारे में बताया। शिकायत के आधार पर पुजारी को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया और शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने घटना की जानकारी मुख्य कल्याण समिति को भी दी है।

police अधीक्षक केवी सिंह ने कहा कि लड़की का बयान एक मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया गया है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग का हुआ पर्दाफास, गोद लेने के बहाने बच्चो की करते थे तस्करी।

doonprimenews

आठ माह की गर्भवती को दिए थे ससुरालियों ने करंट के झटके

doonprimenews

युवती को प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के बहाने, युवकों ने किया गैंगरेप

doonprimenews

Leave a Comment