Doon Prime News
Breaking News

युवक की हुए सिनेमा हॉल में मौत । गदर 2 देखने के दौरान हुआ हादसा । जानिए पूरी खबर।

लखीमपुर खीरी में सिनेमा हॉल में गदर-2 फिल्म देखने गए युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई । ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । सीसीटीवी फुटेज मे कैद हो गई । सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह वो फोन पर बात करते हुए सीढ़ियों से चढ़कर ऊपर पहुंचा और लड़खड़ाता हुआ नीचे गिर गया।

यूपी के लखीमपुर खीरी में एक सिनेमा हॉल में गदर-2 फिल्म देखने गए युवक की हॉल के गेट पर हार्ट अटैक से मौत हो गई । ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ।

बताया जा रहा है कि युवक थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के द्वारकापुरी मोहल्ले का रहने वाला था । दरअसल, अष्टक तिवारी (32 साल) शनिवार शाम 7:50 बजे गदर-2 फिल्म देखने के लिए फन सिनेमा हॉल गया था । जैसे ही वो फोन पर किसी से बात करता हुआ सिनेमा हॉल के गेट पर पहुंचा, हार्ट अटैक आने से गिरकर उसकी मौत हो गई ।

 हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह वो फोन पर बात करते हुए सीढ़ियों से चढ़कर ऊपर पहुंचा और लड़खड़ाता हुआ नीचे गिर गया । वहां मौजूद लोगों ने उसे संभालने की कोशिश की । मगर, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

उसका फोन लॉक नहीं था । मौके पर मौजूद गार्ड्स और बाउंसर्स ने उसके फोन से ही कॉल कर परिवार को जानकारी दी । आनन-फानन परिजन सिनेमा हॉल पहुंचे और उसे एक निजी अस्पताल ले गए । हालांकि, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया ।इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए ।

इस मामले में जिले के एडिशनल एसपी नैपाल सिंह ने बताया कि युवक मूवी देखने गया वहीं उसकी मौत हो गई । मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। 

Related posts

राहुल बोले- अब सीट बंटवारे पर होगी चर्चा, विपक्ष एक होगा तो भाजपा का जीतना असंभव । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

शांति बहाली की अपीलों के बीच इस्राइल के तेवर नरम, चार दिन के युद्धविराम के बदले 50 बंधकों को छोड़ेगा हमास।

doonprimenews

Mussoorie Hotel Fire: मसूरी के एक होटल में आग का तांडव, बाहर खड़ी दो गाड़ी भी जलकर हुई राख । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment