Doon Prime News
Breaking News

Dehradun Breaking-. देहरादून रायपुर से एयरपोर्ट जाने वाली रोड पर कल रात भारी बारिश के कारण सोडा सरोली पुल टूटा, देखिए विडियो

SDRF

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि देहरादून रायपुर से एयरपोर्ट जाने वाली रोड पर कल रात भारी बारिश के कारण सोडा सरोली पुल टूटा, जिसमे कई लोग वहाँ फंस गए हैं। लोगों को वहाँ से निकालने के लिए SDRF टीम की आवश्यकता। है।

सारी सूचना प्राप्त होने के बाद सहस्त्रधारा से निरीक्षक अनिरुद्ध भंडारी के हमराह SDRF टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।
लगातार हो रही तेज बारिश के कारण मार्ग मालदेवता पर बाधित मिला। वाहन वहाँ से किसी भी सूरत में बाहर नहीं निकाला जा सकता था इसलिए SDRF टीम ने बिना वक्त गवाय पैदल ही आगे बढ़ने का निर्णय लिया।

घटनास्थल पर SDRF ने पहुंच कर देखा कि बादल फटने के कारण नदी एवं कुआं खाला में अत्यधिक पानी आने से ग्राम सरखेत में कुछ मकानों में पानी घुस आया है।

यह भी पढ़े – नशे में धुत पिता ने बच्ची के नाक पर किया वार, मौके पर हुई मौत

SDRF टीम द्वारा ग्राम सर खेत में फंसे सभी लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। किसी भी प्रकार की जान हानि की सूचना नहीं मिली है। चार पांच किलोमीटर आगे कुछ लोग रिजॉर्ट में पनाह लिए हुए है, जिन्हें रेस्क्यू करने हेतु टीम वहीं जा रही है।
देहरादून के थानो मार्ग पर बना। पोल अत्यधिक बारिश होने के कारण टूटा।
दून से जौलीग्रांट एअरपोर्ट जाने वाले रास्ते भी। जोड़ता है ये पुल
मौके पर SDRF फोर्स व स्थानीय विधायक पहुंचे।

Related posts

‘आम लोगों को बनाया जा रहा निशाना, बिजली-पानी की भी किल्लत’ गाजा पट्टी में फंसी कश्मीर की महिला का छलका दर्द।

doonprimenews

हरक सिंह रावत भी पार्टी छोड़ने के मूड में!, बहु के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद दिया ये बयान, चर्चाएं तेज

doonprimenews

वीडियो में दिख रहे सांप कहां से आए? एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने लिया बॉलीवुड सिंगर का नाम-सोर्स।

doonprimenews

Leave a Comment