Doon Prime News
Breaking News delhi

दिल्ली-एनसीआर में बारिश से बदला मौसम का मिजाज, दिन में छाए काले बादल, तापमान में होगी गिरावट। जानिए पूरी खबर।

दिल्ली एनसीआर में शनिवार दोपहर के वक्त काले बादल छा गए और अचानक तेज हवाओं संग बारिश होने लगी। इस दौरान बारिश के कारण मौसम सुहाना हो गया और तापमान में गिरावट भी देखने को मिल सकती है।

दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर बारिश देखने को मिली है। दिल्ली एनसीआर में अबतक धूप ने लोगों को परेशान कर रखा था। लेकिन शनिवार (23 सितंबर) को लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली। दरअसल शनिवार दोपहर में तेज हवाओं के साथ दिल्ली में काले बादल घिर आए और बारिश शुरू हो गई। बारिश की इन फुहारों के कारण मौसम सुहाना हो गया है। बारिश शुरू होने के दौरान स्थिति ये हुई कि दोपहर में ही काले बादल छा गए और दिल्ली एनसीआर में घना अंधेरा देखने को मिला है। बता दें कि बारिश के कारण मौसम सुहाना हो गया है।

बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही इस बाबत संभावना जताई थी। मौसम विभाग ने इससे पहले कहा था कि दिल्ली एनसीआर में शनिवार के दिन अधिकतम तापमान 36-37 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। हालांकि बारिश और तेज हवाओं ने पूरे मौसम को पलट कर रख दिया है। वहीं बिहार में फिलहाल मॉनसून एक्टिव है। कई जिलों में बारिश देखने को मिल रही है। हालांकि बिहार के कई जिलों में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। सुपौल जिले में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। वहीं दरभंगा, समस्तीपुर और वैशाली में भी अलर्ट जारी किया गया है।

उत्तर प्रदेश में इन दिनों मौसम सुहाना बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों से राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हो रही है। इस कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों में राज्य के तापमान में और भी गिरावट दर्ज की जा सकती है। साथ ही कई स्थानों पर तेज बारिश देखने को मिल सती है। बता दें कि राज्य के कुछ इलाकों में हल्की और बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है। यूपी में ऐसा मौसम 26 सितंबर तक बना रहेगा। वहीं 27-28 सितंबर तक पूर्वी और पश्चिमी यूपी के कुछ स्थानों पर बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

Related posts

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस आज हैदराबाद हाउस में PM मोदी से करेंगे मुलाकात । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

मुंबई में एक बार फिर दशहरा के मौके पर शिवसेना Vs शिवसेना, दोनों गुट करेंगे शक्ति प्रदर्शन। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Mumbai: ‘मुंबई में 11 जगह बम रखे हैं, निर्मला सीतारमण और RBI गवर्नर इस्तीफा दें…’ RBI दफ्तर में आया धमकी भरा ईमेल

doonprimenews

Leave a Comment