Doon Prime News
uttarakhand

Harish Rawat और उनकी बेटी ने दर्ज कराई FIR, इन लोगों पर कार्रवाई की मांग

Harish Rawat and his daughter lodged FIR

उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी को मिली करारी हार के बाद अब कांग्रेस में कई समीकरण बदल रहे हैं। नेता अलग-अलग बयान दे रहे हैं। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं और इसी बीच अब उत्तराखंड में मुख्यमंत्री Harish Rawat और उनकी बेटी अनुपमा रावत ने भी एक FIR दर्ज कराई है, इसमें उन्होंने कई आरोप लगाए चलिए जानते हैं, किसके खिलाफ है FIR।

Harish Rawat ने उन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है, जिन्होंने उनके खिलाफ झूठी खबर फैलाई थी। हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए बताया कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रसंग को मैं अपनी ओर से यहीं समाप्त करना चाहता हूं। एक बात स्पष्ट है की कुछ ताकतें मुझको केवल मुस्लिम परस्त सिद्ध करना चाहती हैं। उसी बात यह भी है कि कुछ ताकतों को इस बार लगा कि कांग्रेस ने व्यूह रचना की है।

ये भी पढ़ें – देहरादून के आसमान में आज फिर से गरजा जेट प्लेन, पढ़िए पूरी खबर 

Harish Rawat ने कहा कि कुछ ताकतों को लगा कि मुस्लिम अस्त्र खोजे बिना उनकी नैया पार नहीं होगी और यही कारण है कि उनके द्वारा मुस्लिम अस्त्र गढ़ा गया और इस अस्त्र का इस्तेमाल नकली अखबार और झूठा समाचार छापकर भाजपा के सोशल मीडिया सिपाहियों ने और उनके शीर्ष सिपाहियों ने हमारी व्यू रचना को ध्वस्त करने और हरीश रावत की राजनीति ध्वस्त करने के लिए किया।

Related posts

Uttarakhand Global Investors Summit 2023 : देहरादून FRI पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

doonprimenews

Mussoorie: 26 से 28 दिसंबर तक होगा विंटर लाइन कार्निवाल, झलकेगी उत्तराखंड की लोक संस्कृति

doonprimenews

Uttarakhand News- खटीमा शादी समारोह में आए तीन लोगों पर गुलदार ने कर दिया हमला, रात को सो रहे थे तीनों लोग तब हुआ यह हादसा

doonprimenews

Leave a Comment