Doon Prime News
entertainment

ड्रीमगर्ल 2 की रिलीज से पहले बोले आयुष्मान खुराना, लोगो का भरोसा बनाए रखना मेरी जिम्मेदारी ।

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है । कई हिट फिल्में और अलग अलग रोल करने की वजह से आज वो इंडस्ट्री के टॉप सेलेब्स में से एक है ।

हिट पर हिट फिल्मों के बाद और ड्रीम गर्ल वन की सक्सेस के बाद अब आयुष्मान की ड्रीमगर्ल 2 आने वाली है । पहले पार्ट में आयुष्मान ने अपनी लड़की की आवाज से लोगो का दिल जीत लिया था ।

ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद अब ड्रीमगर्ल 2 आ रही है । इस शुक्रवार को रिलीज होने जनता है मूवी । भरोसे की बात पर आयुष्मान को अपने माता पिता की याद आ जाती है वह कहते हैं, ‘मेरा माता पिता ने मुझमें जो बात सबसे ज्यादा कूट कूटकर भरी है, वह है लोगों का भरोसा जीतना। जीवन का यही सबसे कठिन काम है क्योंकि एक बार अगर किसी इंसान पर किसी का भरोसा बन गया तो फिर ये उसकी जिम्मेदारी है कि उसे कभी टूटने न दे।’

आयुष्मान कहते हैं, ‘कलाकार के तौर पर भी हम दर्शकों के उस भरोसे पर टिके होते हैं, जो हमारी फिल्मों के जरिये बनता है। मैं इस बात को लेकर हमेशा दर्शकों का कृतज्ञ रहा हूं कि लोगों ने न सिर्फ मुझ पर बल्कि भारतीय सिनेमा में मेरे इरादों और मेरी कला पर भी भरोसा बनाए रखा है।

अब दर्शकों को इंतजार है ड्रीमगर्ल 2 का । इसे लेकर लोग काफी ऑडियंस काफी ज्यादा एक्साइटेड भी है ।

Related posts

Black and white ruffle gown में नजर आई Priyanka, उनका Bold अंदाज देख लोग हुए घायल ।

doonprimenews

Janhvi Kapoor In The Kapil Sharma Show- ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने के लिए काफी एक्साइटेड थीं जान्हवी कपूर, अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन कर रही हैं जान्हवी

doonprimenews

महाकाल के दरबार पहुंचे परिणीति –राघव। मंदिर में की पूजा–अर्चना । सितंबर में है राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से शादी ।जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment