Doon Prime News
entertainment

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले बिग बॉस विनर एल्विश यादव । क्या एल्विश लेंगे पॉलिटिक्स में एंट्री? जानिए पूरी खबर ।

हाल ही में बिग बॉस ओट्टी सीजन 2 खत्म हुआ है । ये सीजन काफी धमाकेदार रहा ,और एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद तो मानो शो का रुख बदल गया ।

ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश घर वापस आए इसी दौरान हाल ही में उन्होंने एक मीटअप रखा था जिसमे हजारों की तादात में लोग पहुंचे थे ।

एल्विश को लोगों का दिल से ढेर सारा प्यार मिल रहा है । हाल ही में यूट्यूबर ने हरियाणा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके घर पर मुलाकात की थी । दिल्ली में एलविश ने एक समारोह रखा था जिसमे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शिरकत की थी । कहा जा रहा है की इस समारोह में तीन लाख से ज्यादा लोग आए थे ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में एलविश यादव ने पॉलिटिक्स में जाने की अपनी राय रखी एल्विश ने कहा : मै बहुत ही स्पेशल महसूस कर रहा हु की मै मुख्यमंत्री जी से मिल पाया । मैं जबसे उनसे मिला हु तबसे स्पेशल फील कर रहा हुं ।

बिग बॉस के घर में भी एलविश ने पॉलिटिक्स में जाने की इच्छा ज़ाहिर की थी ।

Related posts

Gadar 2 BO Collection Day 1 : सनी देओल की दहाड़ पर थिएटर में चिल्लाने लगे फैंस, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

doonprimenews

Bhumi Pednekar Style- इस बार प्री दिवाली सेलिब्रेशंस में बॉलीवुड हसीनाओं का अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आप भी हो जाएंगे फैन

doonprimenews

इस बार Urfi Javed ने बोल्डनेस की सभी हदें की पार, पहनी ऐसी ड्रेस की खुद में ही समाई पूरी कायनात

doonprimenews

Leave a Comment