Doon Prime News
tech

मार्केट में जल्द आ सकता है Samsung का foldable, Samsung Galaxy Z टेबलेट

Samsung

रेवाग्नस के ट्वीट के आधार पर, नया foldable टैबलेट इस साल के अंत में जारी होने की उम्मीद है। यदि डिवाइस इस साल रिलीज के लिए तैयार नहीं है, तो इसे 2024 में Samsung galaxy z tab 6 और Samsung galaxy Z flip 6 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

संभावना है कि डिवाइस में galaxy z fold 4 में मिलने वाली 7.6 इंच की स्क्रीन की तुलना में काफी बड़ा डिस्प्ले होगा, हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई अफवाह नहीं है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट की उम्मीद की जा सकती है।

इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले और बड़ी बैटरी मिल सकती है। सैमसंग निकट भविष्य में एक नया foldable tablet जारी करने की योजना बना रहा है। लोकप्रिय टिपस्टर रेवाग्नस ने हाल ही में ट्विटर पर डिवाइस का खुलासा किया। Samsung foldable डिवाइस, जैसे कि स्मार्टफोन और टैबलेट, पिछले कुछ वर्षों में अपने अनूठे डिजाइन और फीचर्स के कारण बहुत लोकप्रिय हुए हैं। एक foldable डिवाइस में, foldableऔर कॉम्पैक्ट फीचर्स के साथ एक सामान्य फोन या टैबलेट की विशेषताएं एक अनूठा अनुभव प्रदान करती हैं।

फोल्ड करने पर डिवाइस को आसानी से एक छोटे बैग में फोल्ड किया जा सकता है और अनफोल्ड करने से डिस्प्ले को बड़ा करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Samsung फोल्डेबल डिवाइस में फ्लेक्सिबल OLED स्क्रीन और 5G कनेक्टिविटी जैसी एडवांस टेक्नोलॉजी मिलती है।

Related posts

अगर आप भी हैं फोन में आने वाले Ads से है परेशान तो हो जाइए चिंता मुक्त क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं एक क्लिक में कैसे करें Ads ब्लॉक

doonprimenews

Jio Postpaid Plan- Jio के सबसे सस्ते प्लान में मिल रहा दोगुना मजा, जिसमें आपको मिल रहा Free OTT का भी फायदा

doonprimenews

Airtel Plan- एयरटेल का यह पोस्टपेड प्लान आपको दे रहा सब कुछ फ्री, जानिए कौन सा है यह प्लान

doonprimenews

Leave a Comment