Doon Prime News
tech

Twitter ने किया ये बड़ा एलान, 1 अप्रैल से हटा दिया जाएगा ब्लू टिक

Twitter

1 अप्रैल से, सभी लीगेसी नीले सत्यापित चेकमार्क (अर्थात् वे लोग जिन्हें Twitter द्वारा सत्यापित किया गया है) को Twitter से हटा दिया जाएगा। Twitter जो अब सभी वैश्विक उपयोगकर्ताओं के लिए प्रति वर्ष 9,400 रुपये के शुल्क पर उपलब्ध है, ब्राउज़र का उपयोग करने वाले लोगों के लिए एकमात्र सत्यापित स्थिति विकल्प होगा। यदि आप वेब ब्राउज़र का उपयोग करके Twitter Blue के लिए साइन अप करते हैं, तो आप $7 प्रति माह पर सत्यापित हो सकते हैं।

Twiitter 1 अप्रैल से अपनी सत्यापन प्रक्रिया में बदलाव कर रहा है। तब से, जो कोई भी सत्यापित Twitter खाता जारी रखना चाहता है, उसे ट्विटर ब्लू के लिए साइन अप करना होगा। इसका अर्थ है कि वे वर्तमान में उपयोग किए जा रहे बैज से भिन्न सत्यापन बैज प्राप्त करेंगे।

आप किसी बातचीत में नीले रंग का चेकमार्क प्राप्त कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आपको वार्तालाप में उच्च प्राथमिकता वाली रैंकिंग दी जाएगी। आपको अधिक विज्ञापन और लंबे ट्वीट्स भी मिलेंगे, और आप फ़ोल्डर्स को बुकमार्क करने और अपने नेविगेशन को अनुकूलित करने में सक्षम होंगे। आप ट्वीट्स को संपादित भी कर सकते हैं और उन्हें पूर्ववत भी कर सकते हैं।ट्विटर में एक सुविधा है जिससे आप वास्तव में लंबे ट्वीट कर सकते हैं।

Twitter उन लोगों की मदद करने के लिए कुछ कर रहा है जो ब्लू (प्रीमियम सेवा) की सदस्यता लेते हैं। इसका मतलब यह है कि जो लोग ब्लू की सदस्यता लेते हैं उन्हें अपने होम टाइमलाइन में कम विज्ञापन दिखाई देंगे।

Twitter की एक नई प्रणाली है जहां विभिन्न प्रकार के खातों को अलग-अलग रंग मिलते हैं। सरकारी खातों को ग्रे चेकमार्क मिलता है, जबकि कंपनियों और ब्रांडों को गोल्ड चेकमार्क मिलता है।

Related posts

Lava ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता और शानदार स्मार्टफोन, यहां जाने इसकी कीमत से लेकर सब कुछ।

doonprimenews

Redmi जल्द ही अलग अलग वेरिएंट में होने वाले है लांच यहां जाने इसके संभावित फीचर्स और वेरिएंट्स के बारे में।

doonprimenews

Whats app यूज़र्स के लिए खुशखबरी, अब 8 फरवरी को नही होगा व्हाट्स एप बंद, जानें अब कंपनी ने क्या लिया फैसला।

doonprimenews

Leave a Comment