Doon Prime News
Uncategorized

Airtel लाया है अपने यूजर्स के लिए एक नया फैमिली रिचार्ज प्लान , इस प्लान में मिलेगा बहुत सारे प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

Airtel ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए कई नए फैमिली प्लान की घोषणा की है। योजनाएं केवल 599 रुपये से शुरू होती हैं और इसमें 5G डेटा की एक उदार राशि शामिल होती है।

आप 799 रुपये से शुरू होने वाला प्लान भी प्राप्त कर सकते हैं जिसमें और भी अधिक डेटा शामिल है। और यदि आप और भी अधिक डेटा चाहते हैं, तो Airtel ने 998 रुपये से शुरू होने वाली एक नई योजना भी जारी की है जिसमें असीमित मात्रा में डेटा शामिल है।

Airtel के 599 रुपये मासिक प्लान के साथ, आपको रोलओवर डेटा के विकल्प के साथ कुल 75GB डेटा मिलेगा। आप अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल भी कर सकेंगे। और, आपको एक नियमित कनेक्शन और मुफ़्त पारिवारिक ऐड-ऑन कनेक्शन मिलेगा।

अंत में, आपको 6 महीने का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन और 1 साल का Disney Plus Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Airtel का 799 रुपये का पोस्टपेड प्लान एक नियमित और एक ऐड-ऑन कनेक्शन प्रदान करता है।

आपको कुल 105 जीबी डेटा, असीमित स्थानीय और एसटीडी कॉल, और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम सहित 12 से अधिक ओटीटी ऐप्स तक पहुंच मिलती है।

Related posts

चुनाव आचार संहिता के बीच उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में शराब तस्करी का मामला सामने आया|

doonprimenews

The great, The Bad and Betwinner India

doonprimenews

Uttarakhand Breaking : बीजेपी को बड़ा झटका, पुष्कर सिंह धामी इतने हजार वोटों से पीछे

doonprimenews

Leave a Comment