Doon Prime News
tech

iQoo के नए स्मार्टफोन ने भारत में ली धमाकेदार एंट्री , यहां जाने इसके फीचर्स

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी iQoo ने एक नया 5G स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए iQoo Z7 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने पुराने 4G स्मार्टफोन के हैंगओवर से थक चुके हैं और आप नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं, तो आप iQoo के फीचर्स चेक कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि नया फोन खासतौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है। यहां फोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं।

कंपनी का एक नया फोन है जिसका नाम iQoo Z7 5G है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस है। सेल्फी और वीडियो लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी है। iQoo Z7 5G फोन की बैटरी 4,500mAh की है। यह फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आता है जो इसे 44W चार्ज दे सकता है।

आज आप नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon और कंपनी के iQoo ई-स्टोर से खरीद सकते हैं। फोन की पहली सेल आज लाइव होगी, जो 21 मार्च को दोपहर 1 बजे है। जागरण एक प्रकार का भारतीय नृत्य है जो विशेष अवसरों जैसे शादियों और त्योहारों को मनाने के लिए किया जाता है।

iQoo Z7 5G के दो स्टोरेज वेरिएंट हैं। बेस वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। इस वर्जन की कीमत 18,999 रुपये है। दूसरे विकल्प में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। इस वर्जन की कीमत 24,999 रुपये है।

Related posts

iPhone 14 का कैमरा हुआ लीक, खासियत जानकर उछल पड़ेंगे आप

doonprimenews

इस देश में Launch हुआ Vivo का नया 5G फोन, जानिए इसके शानदार फीचर्स।

doonprimenews

Flipkart और Amazon पर जबरदस्त सेल,6 हजार रूपये से भी कम कीमत में खरीदें यह शानदार Smartphone ।

doonprimenews

Leave a Comment