Doon Prime News
tech

iQOO Z7 5G के लॉन्च से ही पहले इसकी कीमत का हो गया खुलासा, मिलेंगे ये फीचर्स

iQOO Z7 5G नाम का एक नया फोन है जो 21 मार्च को भारत में रिलीज होने जा रहा है। इस फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5G प्रोसेसर है जिसने एक बेंचमार्क टेस्ट पर उच्चतम स्कोर हासिल किया है। इसके अतिरिक्त, यह फोन 64 मेगापिक्सल OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) कैमरे के साथ भारत में रिलीज़ होने वाला पहला स्मार्टफोन होने का दावा किया गया है।

iQoo Z7 5G की कीमत है।

18,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आप 128 जीबी स्टोरेज या 6 जीबी रैम वाला फोन खरीद सकते हैं। 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। फोन खरीदने पर आपको एचडीएफसी बैंक या एसबीआई बैंक से 1,500 रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है।

फोन 21 मार्च को बिक्री के लिए जाएगा।फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 5जी प्रोसेसर है। इसमें AMOLED डिस्प्ले है और यह काफी ब्राइट है।फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा जिसका इस्तेमाल सिक्योरिटी के लिए भी किया जाएगा।

फोन में 7.8mm स्लिम डिजाइन होगा और इसमें 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। फोन में HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले और 90Hz की रिफ्रेश रेट होने की भी अफवाह है। फोन में काफी पतले बेज़ल होंगे।

Related posts

Vivo जल्द पेश करने वाला है अपना नया Vivo Y100 , ये स्मार्टफोन अपना कलर भी बदलता है।

doonprimenews

क्या आप भी चाहते है एक बढ़िया फीचर्स वाला स्मार्टफोन, तो Flipkart पर चल रही सेल से आप भी Samsung Galaxy S21 FE को खरीदे सकते है।

doonprimenews

Free Electricity- अब आपको घर के बढ़े हुए बिजली के बिल से परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्केट में एक ऐसा डिवाइस आ गया है जिसे आप अगर अपने घर की छत पर लगा देंगे तो फ्री हो जाएगा आपका बिजली का बिल

doonprimenews

Leave a Comment