Doon Prime News
tech

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 : यहां जाने कब से होगी शुरु, और लाभ उठाए कई डिस्काउंट ऑफर्स का ।

FLipkart Big Savings Days 2023 शुरू होने में बस कुछ ही समय बचा हैं। Flipkart की ये सेल 15 जनवरी शुरु होकर 20 जनवरी तक चलने वाली है। अगर Flipkart Plus Members की बात करें तो उनके लिए सेल 14 जनवरी से शुरु हो जाएगी।

अगर आप Flipkart के Plus member नहीं हैं तो अपने 40 सुपरकॉइन का उपयोग कर के सेल का अर्ली एक्सेस आप भी पा सकते हैं। Flipkart Big Savings Days Sale के दौरान इलेक्ट्रानिक्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज और भी कई चीजों पर 80% तक डिस्काउंट दिया मिलने वाला हैं। चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में ई-कॉमर्स साइट ने सेल की शुरुवात से पहले कुछ ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। लैपटॉप की खरीद पर 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा रहा है। इसके अलावा, ई-कॉमर्स वेबसाइट स्मार्ट टीवी, किचन, अप्लायंसेज और ऐसे कई प्रोडक्ट्स पर 75% तक डिस्काउंट देने वाली है। इतना ही नहीं, आप कुछ किचन आइटम्स को 49 रुपये की शुरुआती कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

ध्यान दे कि इन डिस्काउंट ऑफर के अलावा, हर रोज रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे साइट पर नए ऑफर्स मिलते हैं। आप इस दौरान नई डील्स का लाभ फायदा पा सकते हैं। दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे के बीच प्रोडक्ट्स को सबसे सस्ते दाम पर सेल किया जाएगा।

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5% कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा City बैंक और ICICI बैंक कार्ड ग्राहक 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी मिल सकता हैं। कंपनी साथ ही पे लेटर का भी आप्शन दे रही है और आप 1000 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड भी जीत सकते हैं।

Related posts

Google New Rules 2023- ऑनलाइन पेमेंट को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने, नए साल के बाद यह सभी सुविधाएं होंगी बंद

doonprimenews

Smartphone Tapping- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत तो तुरंत हो जाएं सावधान, क्योंकि आपका फोन हो सकता है हैक

doonprimenews

Nokia Smartphone- नोकिया ने किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment