Doon Prime News
tech

Best Smartphone- अगर आपका भी है कोई छोटा बिजनेस और आप चाहते हैं अपने कर्मचारियों के लिए कोई बढ़िया सा फीचर्स वाला फोन खरीदना, तो यह खबर आपके बहुत काम की है

आप अगर मार्केट में कोई ठीक-ठाक फीचर फोन खरीदने जाएंगे तो आपको इसके लिए कम से कम 1000 रुपये या 1500 रुपए चुकाने पड़ेंगे ही क्योंकि यह सबसे कम रकम है जिसमें आप फीचर फोन खरीद सकते हैं और आप अगर कुछ और फीचर चाहते हैं तो इससे भी ज्यादा कीमत के फीचर फोन मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें आप ₹2000 से लेकर ₹2500 में खरीद सकते हैं. हालांकि आपको अगर एक साथ कई फीचर फोन खरीदने हो और आपका बजट बेहद कम हो तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक मार्केट है जहां से आप ₹500 से भी कम कीमत में फीचर फोन खरीद सकते हैं. दरअसल, Samsung के फीचर फोंस को इस मार्केट में बेचा जा रहा है और कीमत इतनी कम है जिसका आप कभी अंदाजा भी नहीं लगा सकता है.

दरअसल, Facebook के Market place पर एक सेलर सैमसंग के सस्ते फीचर फोन की बिक्री कर रहा है. इन फीचर फोंस की कीमत सिर्फ ₹350 रखी गई है खास बात यह है कि आप कोई भी फीचर फोन सिर्फ ₹350 देकर खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको कोई Extra Charge नहीं करना पड़ेगा बस आपको facebook marketplace पर जाकर अपना फोन चुनना है इसके बाद आप इसे घर पर मंगवा सकते हैं.

हालांकि अगर आप बड़ी संख्या में फीचर फोन मंगवा रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी पहले पेमेंट करने की गलती ना करें क्योंकि कई सेलर ऐसे हैं जो ग्राहकों को चूना लगा देते हैं और प्रोडक्ट भेजने के पहले ही पूरे पैसे ले लेते हैं लेकिन प्रोडक्ट नहीं भेजते हैं.

Related posts

iPhone 14 की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन से बाजार में गदर मचाएगा सबसे तगड़ा आइफोन

doonprimenews

यहां 15 हजार से भी कम कीमत वाला Smartphone हुआ लॉन्च, तगड़ी बैटरी के साथ हैं यह गजब के फीचर्स।

doonprimenews

Oppo ने लॉन्च किया अपना Oppo A56s 5G, यहाँ जाने इसके स्पेसिफिकेशन

doonprimenews

Leave a Comment