Doon Prime News
tech

Cheapest Laptop- इस वेबसाइट पर 15,000 से भी कम कीमत में बिक रहा 1.40 लाख वाला लैपटॉप, आप भी देख बोलेंगे वाह क्या बात है

Laptop

सरकारी मार्केटप्लेस जेम के बारे में शायद आपने सुना होगा क्योंकि यह वेबसाइट सबसे सस्ता सामान बेचने के लिए जानी जाती है. कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स है जिन पर यह वेबसाइट सबसे भारी डिस्काउंट ऑफर करती है और Flipkart और Amazon जैसी वेबसाइट दूर-दूर तक इसके आगे टिक नहीं सकती हैं. इस वेबसाइट पर प्रोडक्ट की क्वालिटी इतनी धुआंधार रहती है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. इस वेबसाइट पर प्रोडक्ट की एक लंबी रेंज मौजूद है जहां से यूजर्स अच्छी खासी शॉपिंग कर सकते हैं और अपने काफी सारे पैसे बचा सकते हैं. अगर बात करें लैपटॉप की तो मार्केटप्लेस पर एक Laptop ऐसा है जिस पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिस Laptop की हम बात कर रहे हैं उसका नाम hp Intel Core i7 14 Inch Laptop है. अगर बात करेंगे इस Laptop की असल कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ 12671 में खरीद सकते हैं. या कीमत अगर आपको ज्यादा लग रही है तो आपको बता दें कि यह कीमत डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है क्योंकि इस धांसू Laptop की असल कीमत ₹140635 है. जी हां यह बात जानकर आपको झटका जरूर लगा होगा लेकिन इस वेबसाइट पर यह तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. या एक शानदार Laptop है जो design और features दोनों ही मामले में खरा उतरेगा.

अगर बात करें खासियत की तो यह intel processor के साथ आता है जो 11th जनरेशन का है उसके हर प्रोसेसर पर आपको 4 कोर मिलते हैं. यह intel core i7 प्रोसेसर पर काम करता है. इतना ही नहीं इस Laptop की कुछ अन्य खासियत भी है जिनमें 32GB का RAM साइज, 1024 GB की SSD capacity, wireless connectivity के साथ 14 इंच का display और 3 साल की battery warranty शामिल है.

Related posts

Flipkart Big Bachat Sale: Motorola के Smartphone पर है भारी बचत का मौका, जानिए पूरी अपडेट।

doonprimenews

Redmi Note 12 Turbo के फीचर का लॉन्च से पहले ही हुआ खुलासा , यहाँ जाने इसके फीचर

doonprimenews

Smartphone इस्तेमाल करने से हो सकता है Brain Tumor ! इस रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment