Doon Prime News
entertainment

Jubin Nautiyal- बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के मशहूर Singer Jubin Nautiyal बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. बता दे कि वो आज सुबह घर की सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसकी वजह से उनके सिर, हाथ और पसलियों में चोट आई है. साथ ही वही उनकी हालत का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Doctors ने उनके दाहिने हाथ की सर्जरी की बात कही है. इसके अलावा Doctors ने उन्हें अपना हाथ का इस्तेमाल करने से भी मना किया है.

बता दे कि महज़ 4 साल की उम्र से ही music सीखने की शुरुआत कर देने वाले Jubin आज की नौजवान नस्ल के दिल में बसते हैं. उनके हर गाने को YouTube पर करोड़ों में व्यूज मिलते हैं. साथ ही वही Jubin Nautiyal ने कई हिंदी फिल्मों के सुपरहिट गानों को आवाज़ दी है. दुनियाभर में वायरल होने वाले उनके गानों की फहरिस्त काफी लंबी है. वो अपनी मधुर आवाज़ और क्यूट लुक्स के साथ आज लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं. Jubin की फीमेल फॉलोइंग काफी बढ़िया है.

Related posts

Team India की जीत पर Ayushmann और Ananya Pandey द्वारा जश्न मनाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया एक रील वीडियो, देखिये वीडियो

doonprimenews

Esha Gupta ने पार करदी हॉटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे बिकिनी पहन लगा दी आग, देखिए फोटोज

doonprimenews

Pushpa 2 The Rule Look : Pushpa 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी और कंगन में नजर आए Allu Arjun।

doonprimenews

Leave a Comment