Doon Prime News
crime

दिल्ली एनसीआर में हुए निर्भयाकांड जैसी एक और वारदात को गाजियाबाद में दिया गया अंजाम, पांच आरोपियों ने 2 दिन तक उसे बनाया अपनी हवस का शिकार ।

दुष्कर्म

दिल्ली एनसीआर में एक बार फिर निर्भयाकांड जैसी एक वारदात को अंजाम दिया गया है। सम्पत्ति विवाद के चलते एक महिला को दिल्ली से अगवा कर लिया गया और गाजियाबाद में 2 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया गया। आरोपी ने अमानवीयता की सारी हदें पार करते हुए पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रोड भी डाल दी। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह अस्पताल में भर्ती है।

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया गया। पांच आरोपियों ने 2 दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपीयों ने महिला के गुप्तांगों में लोहे की रॉड भी डाल दी। इसके बाद पीड़िता को अधमरी हालत में आश्रम रोड पर फेंककर मौके से फरार हो गए। यूपी 112 से थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल भेजा। पीड़िता का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े – Uttarakhand: पीएम मोदी के दौरे से पहले CM Dhami सभा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे बदरीनाथ

एसपी सिटी का कहना है कि महिला दिल्ली के नंदनगरी की रहने वाली है। वह नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के यहाँ आई थी। वापस लौटते समय कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया। पूछ्ताछ में पता चला कि आरोपी महिला के जान पहचान वाले है और दोनों पक्षों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Related posts

यहां पुलिस द्वारा लगभग 60 लाख की स्मैक की गई जपत, पुलिस टीम को बड़े पुरस्कार की घोषणा

doonprimenews

Big Breaking- हरियाणा का बदमाश बताते हुए एक युवक ने पीएम मोदी (PM Modi) को जान से मारने की दी धमकी

doonprimenews

तीन महीने से फरार 3 हत्यारे साथियों को पुलिस ने पकड़ा

doonprimenews

Leave a Comment