Doon Prime News
nation

पाक,बांग्लादेश और भारत के विलय को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कही ये बड़ी बात

मनोहर लाल खट्टर

इस समय की खबर हरियाणा के मुख्यमंत्री से संबंधित है जहां उन्होंने सोमवार को पूर्वी जर्मनी और पश्चिमी जर्मनी के एक होने की बात का उदाहरण देते हुए बांग्लादेश और पाकिस्तान का भारत के साथ विलय संभव बताया है।बता दें की मनोहर लाल खट्टर ने अपने बयान में कहा की, ” जब पूर्वी और पश्चिमी एकजुट हो सकते हैं, को भारत के साथ पाकिस्तान और बांग्लादेश का विलय भी संभव हो सकता है। ” वे कहते हैं कि बहुत पहले नहीं बल्कि 1991में लोगों ने बर्लिन नामक इस दिवार को तोड़ दिया था।
खट्टर द्वारा 1947 में देश विभाजन को दर्दनाक भी बताया गया। उन्होंने कहा, “अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को अल्पसंख्यक का टैग दिया गया ताकि उनमें भय और असुरक्षा की भावना विकसित ना हो।”हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भारत के पड़ोसी देशों के साथ संबंधों के विषय में बताते हुए कहां की कहा कि कहा कि भारत अपने पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध चाहता है। मनोहर लाल खट्टर ने यह बयान सोमवार को गुरुग्राम में भाजपा के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण केंद्र के उद्घाटन के समय दिए हैं।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड में मौसम विभाग का अलर्ट,4दिन तक भारी वर्षा की चेतावनी
आपको बता दें की मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन ने संघ का भय दिखाकर अल्पसंख्यकों में असुरक्षा की भावना पैदा की है और हमेशा उन्हें वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है।

Related posts

कर्नाटक के कारवार से समुद्री ऑपरेशन के लिए निकले INS विक्रमादित्य में आग लगी, वक्त रहते काबू पाया गया

doonprimenews

रेलवे का नया सर्कुलर : रेल, हादसे के शिकार यात्रियों को देगा 10 गुना ज्यादा मुआवजा, जानिए अब मिलेंगे कितने लाख रुपए

doonprimenews

Donkey Milk Bussiness : अच्छी खासी नौकरी छोड़कर गधी का दूध बेचने लगा ये व्यक्ति, अब कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

doonprimenews

Leave a Comment