Doon Prime News
uttarpradesh

Uttar Pradesh में हुआ बड़ा हादसा, यहां हल्दी की रस्म के दौरान कुएं में गिरी महिलाएं,13 की हुई मौत

Uttar Pradesh में हुआ बड़ा हादसा, यहां हल्दी की रस्म के दौरान कुएं में गिरी 13 महिलाएं

Uttar Pradesh के कुशीनगर (Kushinagar) में बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल यहां शादी के रस्मो रिवाज में होने वाले हल्दी की रस्म (Haldi Ceremony) के दौरान कुछ महिलाएं कुएं में गिर गईं। इस दुर्घटना में 13 महिलाओं की मौत हो गई है।

जानिए कुएं में कैसे गिर गईं महिलाएं?

दरअसल,महिलाएं हल्दी की रस्म के लिए कुएं पर लगी जाली पर खड़ी थीं। अचानक कुएं में लगी लोहे की जाली टूटने से महिलाएं कुएं में गिर गईं और हल्दी की रसम तुरंत ही मातम मे बदल गई। ये भयानक हादसा कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना इलाके के नौरंगिया स्कूल टोला में हुआ।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

आपको बता दे की हादसे में कुल कितने लोग घायल है इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई हैं | हलाकि ,  हादसे की खबर मिलने के बाद uttar pradesh police के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़े : Petrol- diesel के नए दाम जारी, घर से निकल रहे है तो देखले क्या है दाम

मुख्यमंत्री योगी ने हादसे पर जताया दुख

uttar pradesh  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में कुएं में गिरने की दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताया है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव और राहत कार्य शुरू करने और हादसे में घायल लोगों का इलाज कराने के निर्देश दिए।
कुशीनगर के DM ने कहा कि कुएं में गिरने से महिलाओं की मौत हो गई है। मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

Related posts

7 फीट लंबा बांस बच्चे के कंधे को चीरता हुआ निकला,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस-कार में जोरदार टक्कर, 5 की मौत 1 घायल

doonprimenews

दुर्गा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों को रौंदते हुए भागा ड्राइवर

doonprimenews

Leave a Comment