Doon Prime News
uttarpradesh

Breaking News- सैदनगली में सड़क पर खतरनाक तरीके से कार से स्टंट करना बीजेपी नेता (BJP leader) को पड़ा भारी, स्टंटबाज भाजपा नेता गिरफ्तार और कार जब्त

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि सैदनगली (Saidangali) में सड़क पर खतरनाक तरीके से कार से स्टंट करना BJP leader को पड़ा भारी। पुलिस ने कर लिया आरोपी को गिरफ्तार। साथ ही कार को भी कर दिया सीज। बाद में आरोपी नेता को थाने से ही जमानत देकर रिहा कर दिया गया।

बता दें कि बुधवार को Social Media पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में सड़क पर दौड़ती कार की ड्राइविंग सीट से युवक बाहर निकलकर स्टंट करता है और वापस कार में बैठकर कार को ड्राइव करने लगता है। यह वीडियो ढबारसी उझारी मार्ग (Dhabarsi Ujhari Marg) का बताया गया था। रील बनाने के चक्कर में युवक खुद की जान जोखिम में डालकर दूसरे लोगों को भी मुसीबत में डाल रहा है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको यह भी बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की जिसमें सामने आया कि कार से स्टंट करने वाला युवक उझारी (Ujhari) निवासी अरमान तंवर (Arman Tanwar) है जो कि भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा (Bharatiya Janata Party Minority Front) में उझारी मंडल अध्यक्ष (Ujhari Board President) है, जिसकी पुष्टि BJP District Vice President Krishna Kumar ने की है। वहीं, Police station in-charge inspector Varun Kumar का कहना कि कार से स्टंट करने के मामले में जांच पड़ताल के बाद कार को कब्जे में करके सीज कर दिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 207 MV Act रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Related posts

Breaking News- मंगलवार सुबह यानी कि आज हुआ बड़ा सड़क हादसा, शाहदरा के रहने वाले 6 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

doonprimenews

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 लोग घायल

doonprimenews

युवक ने किया दस लोगों पर फावड़े से हमला, सात लोगों को किया अधमरा

doonprimenews

Leave a Comment