Doon Prime News
uttarpradesh

Breaking News- चित्रकूट (Chitrakoot) में हुआ भीषण सड़क हादसा, हादसे में बच्चे समेत पांच लोगों की हुई मौत

आज की यह खबर जो हम आपको बताने जा रहे हैं यह उत्तर प्रदेश की है. बता दे कि उत्तर प्रदेश के Chitrakoot district में National Highway के Bagrehi village के पास चित्रकूट (Chitrakoot) जनरथ और बोलेरो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिस हादसे में बच्चे समेत 5 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि, 10 घायल हुए हैं। वही जिसके तुरंत बाद मौके पर DM, SP और पुलिस अमला पहुंची।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पुलिस ने 3 Ambulance से घायलों को District Hospital और Ramnagar Hospital में भर्ती कराया गया है। वहीं, 3 को Prayagraj रेफर किया गया है। वही जानकारी के अनुसार आपको यह भी बता दे की मृतक Madhya Pradesh का रहने वाला है. फिलहाल, शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जनरथ बस परिचय से प्रयागराज जा रही थी।

वहीं, आपको बता दे कि Bolero Chitrakoot की ओर लौट रही थी। साथ ही घटना का मुख्य कारण यह बताया जा रहा है कि Bolero अचानक गलत साइड आ गई, जिससे भिड़ंत हो गई। वहीं, दूसरी तरफ Eyewitnesses ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी, कि Bolero के परखच्चे उड़ गए। तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

Related posts

लव स्टोरी का भयंकर अंत: मां और भाई के आने पर युवती ने घबराकर छुपाया फोन, प्रेमी ने युवती की मौत से पहले सुनी सारी बातें

doonprimenews

Breaking News- ठंड से बचाव के लिए योगी सरकार ने 75 जिलों के लिए 29 करोड़ रुपए किये जारी, जिस पर कंबल नहीं खरीदने पर मुख्यमंत्री योगी ने तीन जिलाधिकारियों से किया जवाब तलब

doonprimenews

सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

doonprimenews

Leave a Comment