Doon Prime News
uttarpradesh

साली की हत्याकर शव से किया था दुष्कर्म, काशीपुर का हैवान जीजा गिरफ्तार

साली की हत्याकर शव से किया था दुष्कर्म, काशीपुर का हैवान जीजा गिरफ्तार

काशीपुर: अपनी साली को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे जीजा को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी की भी हत्या करने की फिराक में था. एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा किया.

दरअसल, गदरपुर के भोला कॉलोनी निवासी शाहिस्ता की हत्या बीते 30 अक्टूबर को उसके जीजा आबिद ने की थी. शाहिस्ता का विवाह दो वर्ष पूर्व इमरान निवासी मुरादाबाद से हुआ था और एक वर्ष पूर्व से वह अपने पति को छोड़कर भोला कॉलोनी गदरपुर में रह रही थी.

यह भी पढ़े –  देहरादून में पुलिस ने कश्मीरी छात्रों को उठाया, सुरक्षा एजेंसियों से मिले थे इनपुट

आबिद का मानना था कि उसकी साली शाहिस्ता की वजह से उसके परिवार में कलह हो रही है. नूरबानो उसे शाहिस्ता की वजह से छोड़कर चली गई है. इसी बात को लेकर उसने अपने साली शाहिस्ता और नूरबानो को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया.

हत्यारे आबिद ने पहले शाहिस्ता के घर पहुंचकर सिलबट्टे से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान उसने शाहिस्ता के साथ शाररिक संबंध भी बनाये. फिर वह अपनी पत्नी नूरबानो की हत्या करने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे मुकन्दपुर कब्रिस्तान के आगे की सड़क से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल किया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

3 नाबालिग छात्राएं अचानक हुई लापता ,दिन रात एक कर police खंगाल रही है जानिए पूरा मामला

doonprimenews

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

doonprimenews

आरोपी सूरज बदहवास हालत में छात्रा को ई-रिक्शा में छोड़कर भागा था,चार टीमें पुलिस की तलाश में जुटी

doonprimenews

Leave a Comment